नुसरत जहां ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, समंदर किनारे लेटकर दिखादी इनरब्यूटी

पश्चिम बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां ओर कहे टीएमसी सांसद नुसरत जहां आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। नुसरत जहां ने पॉलिटिशन के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनकी वजह से वह अपने फैंस का दिल आसानी से जीत लेती है। आए दिन सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की नई नई तस्वीरों की झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं और इसी बेताबी को तोड़ते हुए नुसरत जहां अपनी नई नई जलक अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में फिर एक बार नुसरत जहा अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से वह पूरे सोशल मीडिया पर एक तरफा ही सुर्खियां बटोर रही है।

नुसरत जहां आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती

नुसरत जहां ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, समंदर किनारे लेटकर दिखादी इनरब्यूटी

हम आपको बता दे हाल ही में नुसरत जहां ने कुछ फोटो शेयर किए हैं।नुसरत जहां अभी थाईलैंड में वैकेशन मनाने गई हुई है वहां पर उन्होंने कुछ अपने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट किए हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है वैसे तो नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग ही किया है मैं आपको बता दूं नुसरत जहां ने थाईलैंड में समुद्र किनारे लेटी हुए अपनी एक बिल्कुल बोल्ड फोटो शेयर की है जिसे देख लोग बिल्कुल मदहोश हो गए यह मानो जिसने भी यह फोटो देखी वह नुसरत जहां का दीवाना हो गया। और हो भी क्यों ना फोटो में जो बोल्डनेस है वह किसी और फोटो भी नहीं मिलेगा।

अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन काफी बोल्ड एंड हॉट फोटो शेयर करती

नुसरत जहां ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, समंदर किनारे लेटकर दिखादी इनरब्यूटी

आपको बता दूं नुसरत जहां एक्टर्स के साथ-साथ एक मॉडल भी है और साथ ही साथ एक पॉलिटिशन भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दु नुसरत जहा टीएमसी कि एक नेता है और अपने एरिया की खासी फेमस पॉलिटिशन है। अगर फैन फोल्लोविंग की बात की जाए तो इंस्टाग्राम पर नुसरत जहां के 2.8 मिलियन फ़ॉलोअर्स है इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नुसरत जहां की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है। इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त होने का एक राज यह भी है कि यह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन काफी बोल्ड एंड हॉट फोटो शेयर करती रहती है। जिससे यह हमेशा अपने फैंस के टच में रहती है सच बात तो यह है नुसरत जहां कभी भी अपने फ्रेंड्स को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती और आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *