दिशा पाटनी ने ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनकर दिये दिलकश पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दिशा पटानी आजकल अपने लुक्स और स्टाइल्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर चारों ओर उनकी तस्वीरों ने लोगों को अपनी ओर देखने में मजबूर कर दिया है। दिशा पटानी हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं जिसके कारण वे हर वक्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन नई नई बोल्ड तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। उनकी इन बोल्ड तस्वीरों पर उनके फैंस के लाखों कमेंट्स और लाइक्स आते रहते हैं। दिशा पटानी का इंस्टाग्राम अकाउंट खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है, हर कोई उनके लुक्स और अदाओं की तारीफें कर रहा है। दिशा जितनी भी फोटोज सोशल मीडिया पर डालती हैं उनसे लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है, चाह कर भी लोग अपनी नजरें उनकी तस्वीरों से हटा नहीं पाते। दिशा फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी कोई कंप्रोमाइज नहीं करती हैं।

दिशा पाटनी ने शेयर की बेहद ज्यादा हॉट तस्वीरें

दिशा पाटनी ने ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनकर दिये दिलकश पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं, उनके लुक ने लोगो की धड़कने बढ़ा दी है। दिशा की लेटेस्ट फोटोस की बात करें तो उन्होंने एक बहुत ही टाइट वन पीस पहन रखी है। इसके साथ ही ड्रेस में मैश कट उनके लुक को ओर भी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत बना रहा है। इसके साथ ही दिशा ने अपने बाल खुले रखे हैं और बेहद ही खूबसूरत ढंग से पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह बोल्ड लुक आग की तरह सोशल मीडिया पर फैला हुआ है। वही कमेंट्स की बात करें तो लोग उन पर तारीफ भरी ढेरों कमेंट्स और लाइक्स शेयर कर रहे हैं। बता दें कि दिशा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और ऐसा कोई दिन नहीं आता जब वह अपना फोटोशूट लोगों के साथ शेयर ना करती हो।

दिशा पाटनी ने की सारी हदें पार

दिशा पाटनी ने ट्रांसपरेंट ड्रेस पहनकर दिये दिलकश पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

तो वही बात करें दिशा पटानी की लव लाइफ की तो खबरें आ रही है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा दोनो ने ब्रेकअप कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा टाइगर से शादी करना चाहती थी। दोनों ही लिव इन रिलेशनशिप में थे, दिशा पटानी इस रिश्ते को नाम देना चाहती थी जिसे लेकर उन्होंने टाईगर से बात की लेकिन टाइगर श्रॉफ इस चीज को इग्नोर करते दिखे। जिसके चलते दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। खबरें यह भी आ रही है कि पहले दोनों ने एक दूसरे के साथ ब्रेकअप कर लिया था लेकिन वे दोनों फिर से साथ आ गए थे। दिशा और टाइगर दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते थे इसी वजह से उनके फैंस को लग रहा है कि दोनों फिर से साथ आ सकते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *