श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जानवी कपूर की ऐसी तस्वीरें, जिन्हे देख हो जायेंगे मदहोश

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर दिवंगत एक्टर्स श्रीदेवी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक जमाने में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया करती थी। क्योंकि उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। आज भले ही श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वह आज भी अपने चाहने वाले फैंस के बीच लगातार चर्चा में बनी रहती है। तो दूसरी तरफ श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज श्रीदेवी तो नहीं बल्कि उनकी बेटी जानवी कपूर लगातार चर्चा में बनी रहती है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम समय में ही है बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। लेकिन फिलहाल श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में छाई हुई है।

जानवी कपूर बहुत ज्यादा खूबसूरत और सिंपल लुक में नजर आ रही

श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जानवी कपूर की ऐसी तस्वीरें, जिन्हे देख हो जायेंगे मदहोश

अभी हाल ही में जानवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और सिंपल लुक में नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जानवी कपूर ने बेहद ज्यादा छोटी सिंपल ड्रेस पहनी है, जिसमें वह भले ही साधारण लुक में नजर आ रही है, लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है। अभी हाल ही में खुद जानवी कपूर ने यह तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है, जानवी कपूर कहीं पर जाती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों में यह भी देखा जा सकता है जानवी कपूर पहले तो एक बिल्डिंग से बाहर निकलती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही वह जाकर अपनी गाड़ी में बैठती हुई भी नजर आती है। जिनकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

जानवी कपूर इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही

श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जानवी कपूर की ऐसी तस्वीरें, जिन्हे देख हो जायेंगे मदहोश

जानवी कपूर ने इस दौरान एक येलो कलर की ड्रेस पहनी है। साथ ही जानवी कपूर ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ब्लेजर भी पहना है, इन तस्वीरों को देखकर यह नजर तो आ रहा है कि जानवी कपूर इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा खूबसूरत और अपने फैंस पर कहर बरसाती हुई नजर आ रही है। जब से खुद जानवी कपूर ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, तब से ही फैंस इन तस्वीरों पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करने के कुछ घंटों में ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और इन वायरल तस्वीरों पर फैंस तो अपना भरपूर प्यार दिखा रहे हैं। साथ ही साथ पूरे कपूर परिवार के चाहने वाले लोग इन पर अपनी प्रतिक्रिया देने से भी अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं। जिसकी वजह से यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *