बहिष्कार / बॉयकॉट के बावजूद ब्रह्मास्त्र ने किया 300 करोड़ आकड़ा पार, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी हाल ही में आई फिल्म ब्रह्मास्त्र बड़े पर्दे पर अपना जबरदस्त कमाल दिखा रही है। सोशल मीडिया पर जहां ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने से पहले ही बॉयकॉट के नारे जोरों शोरों में थे। जिसके बाद में यह लग रहा था कि ब्रह्मास्त्र फिल्म भी लाल सिंह चड्ढा की तरह ही बड़े पर्दे पर बुरी तरीके से फ्लॉप होगी और इस फिल्म का भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बहिष्कार हुआ था, लेकिन इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर अपना शानदार कमाल दिखाया है और दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद किया है। जिसकी वजह से यह फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में हैं, आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने अब तक ही अपनी फिल्म लागत का आधे से ज्यादा हिस्सा वसूल कर लिया है और इस अंदाजे से यह कहा जा सकता है कि फिल्म अपनी लागत के अलावा अच्छी कमाई करने में भी कामयाब रहेगी।

ब्रह्मास्त्र मल्टीस्टार वाली फिल्म में गिनी जा रही

बहिष्कार / बॉयकॉट के बावजूद ब्रह्मास्त्र ने किया 300 करोड़ आकड़ा पार, करण जौहर ने वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

ब्रह्मास्त्र फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों को अपनी और आकर्षित किया है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर बिग बी कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन भी शामिल है। अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागार्जुन ने भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है। इसके अलावा इस फिल्म में शाहरुख खान का भी एक कैमियो रोल दिया गया है। जिसकी वजह से यह फिल्म मल्टीस्टार वाली फिल्म में गिनी जा रही है, सभी अभिनेता और अभिनेत्रीयो ने अपनी शानदार अदाकारी और अपनी मेहनत से इस फिल्म में अपने किरदार को एक मजबूत पहचान दिलाई है। आइए आपको अगले पैराग्राफ में बताते हैं, कि अब तक इस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी हाल ही में आई फिल्म ब्रह्मास्त्र बड़े पर्दे पर अपना जबरदस्त कमाल दिखा रही है। हालांकि इस फिल्म की रिलीज के साथ ही लोगों को यह उम्मीद थी कि यह फिल्म अपनी लागत का आधे से कम हिस्सा भी नहीं कमा पाएगी। क्योंकि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बॉयकॉट और बहिष्कार के नारे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से लगे थे। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। दर्शकों का इसे भरपूर प्यार मिल रहा है। जिसकी वजह से इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, अभी हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर जो कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं और उन्हीं के नेतृत्व में यह फिल्म बनी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर 300 करोड़ के आंकड़े की खुशी जाहिर की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *