मौनी रॉय ने मालदीव में दिखाये अपने हुस्न के जलवे, ख़ूबसूरती देख विदेशी हो गए फैन

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय फिलहाल ब्रह्मास्त्र की कामयाबी की खुशी इंजॉय कर रही है और वह इंजॉय करने के लिए भारत नहीं बल्कि विदेश में घूम रही है। जहां से वह रोजना अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। फिलहाल मौनी रॉय काफी लंबे वक्त से ब्रह्मास्त्र के प्रोजेक्ट में बिजी थी। लेकिन जब से यह फिल्म रिलीज हुई है उसके बाद से ही वह विदेशों में घूमती हुई नजर आ रही है। अभी हाल ही में एक बार फिर मौनी रॉय का एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से मौनी रॉय सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले खुद मौनी रॉय ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपडेट दिया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद में यह अंदाजा लग रहा है, कि यह तस्वीर भारत की नहीं बल्कि विदेश की है।

मौनी रॉय बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती

मौनी रॉय ने मालदीव में दिखाये अपने हुस्न के जलवे, ख़ूबसूरती देख विदेशी हो गए फैन

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है मौनी रॉय बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है। सोशल मीडिया पर आज मौनी रॉय के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर आज मोनी रॉय के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो मोनी रॉय की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, आए दिन मौनी रॉय अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। फिलहाल मौनी रॉय की लेटेस्ट तसवीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। इन तसवीरें में मौनी रॉय ने बहुत ज्यादा छोटी ड्रेस पहनी है। जिसमें मोनी रॉय का ग्लैमरस लुक खुलकर फैंस के सामने आ रहा है और मोनी रॉय इन तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत रही है।

मौनी रॉय समुद्र किनारे बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड पोज दे रही

मौनी रॉय ने मालदीव में दिखाये अपने हुस्न के जलवे, ख़ूबसूरती देख विदेशी हो गए फैन

मौनी रॉय को अपने प्रोजेक्ट में काम करना काफी ज्यादा पसंद है। जब भी मौनी रॉय कोई प्रोजेक्ट अपने हाथ में लेती है, तो वह उसे पूरा करके ही मानती है। लेकिन ब्रह्मास्त्र की खुशी इंजॉय करने के लिए फिलहाल मौनी रॉय विदेशों में घूम रही है और इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी मौनी रॉय कभी तो समुंदर के किनारे और कभी समुंदर के अंदर एक नाव में नजर आ रही है। हालांकि मौनी रॉय की तस्वीरें देखने के बाद में यह लग रहा है कि वह फिलहाल क्रूज़ पार्टी इंजॉय कर रही है। जिसमें वह कभी तो क्रूज़ के अंदर नजर आ रही है तो कभी समुद्र किनारे अपने बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड पोज दे रही है। लेटेस्ट लुक में मौनी रॉय ने पिंक कलर की टू पीस ड्रेस पहनी है। जो कि बेहद ज्यादा छोटी है और इस ड्रेस में मौनी रॉय अपनी इनर ब्यूटी की झलक दिखा रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *