मलाइका अरोड़ा शर्ट के बटन खोलकर निकली घर से बाहर, फैंस ने कहा बटन जुड़ना भूल गए क्या

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि मलाइका अरोड़ा फिलहाल अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा रोजाना किसी न किसी बात से चर्चा में छा जाती है। अभी हाल ही में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा अपने लेटेस्ट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जाने जाती है। जब भी मलाइका अरोड़ा कभी बाहर निकलती है, तो वह हमेशा ग्लैमरस अंदाज में ही निकलती है। सोशल मीडिया पर फिलहाल मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने अपने शर्ट के बटन पूरे खुले छोड़ रखे हैं, जिसकी वजह से वह वापिस चर्चा में छा गई।

मलाइका अरोड़ा का नया लुक सोशल मीडिया पर आया

मलाइका अरोड़ा शर्ट के बटन खोलकर निकली घर से बाहर, फैंस ने कहा बटन जुड़ना भूल गए क्या

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ में अपनी फिटनेस का भी बेहद ज्यादा ध्यान रखती हैं। जिसकी वजह से आज 48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा 30 साल की उम्र की लगती है। आज मलाइका अरोड़ा के ग्लैमरस लुक को देखने के बाद में कोई यह नहीं कह सकता कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है। मलाइका अरोड़ा जब भी घर से बाहर निकलती है, तो वह मीडिया के लोगों द्वारा स्पॉट हो जाती है। जब भी मलाइका अरोड़ा का कोई नया लुक मीडिया के लोगों के सामने आता है, तो वह सोशल मीडिया पर अपने आप ही चर्चा में छा जाता है। अभी हाल ही में फिर एक बार ऐसा ही हुआ है, जब मलाइका अरोड़ा अपने घर से बाहर अपनी मम्मी के घर गई तो उस दौरान मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो मीडिया के लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

मलाइका अरोड़ा का यह लेटेस्ट वीडियो सूट काफी तेजी से वायरल हो रहा

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का यह लेटेस्ट वीडियो सूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मलाइका अरोड़ा अपने शर्ट के बटन खोल कर अपनी मम्मी के घर से बाहर आते हुए नजर आ रही है। हालांकि आए दिन मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। जब मलाइका अरोड़ा अपनी मां के घर पहुंची तो उन्होंने सिंपल और कैजुअल लुक का सहारा लिया। जिसमें मलाइका अरोड़ा ने एक शर्ट और एक डेनिम जींस पहना था। लेकिन इस दौरान मलाइका अरोड़ा के शर्ट के बटन खुले हुए थे। जिसकी वजह से उनका ग्लैमरस अंदाज और बोल्डनेस की झलक एक बार फिर फैंस को पसंद आया आया है। इस लेटेस्ट वीडियो सूट की वजह से मलाइका अरोड़ा के फैंस इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि क्या आपने शर्ट के बटन बंद करना भूल गए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *