सनी लियोनी ने इस बार नहीं छोड़ी कोई कसर, सोशल मिडिया पर समुन्दर किनारे दिए पोज

हम बॉलीवुड के किसी ने किसी हीरो या हीरोइन के बारे में आप सुनते ही रहते है। तो आज बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियोन की तो मैं आपको बता दो सनी लियोन आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। सबसे बड़ी बात तो यह है सनी लियोन भारत में ही नही पूरे विश्व में फेमस अदाकाराओ में से एक है उनकी फैन फॉलोइंग पूरे विश्व भर में है। आपको बता दूं हाल ही में सनी लियोनी में एक फोटो शूट करवाया जिसमें काफी हॉट नजर आती है और चंद मिनटों में फैंस ने उनकी फोटो पर काफी लाइक्स बरसा दिए हैं। और साथ ही तरह तरह के कमेंट किए हैं जिससे एक बात तो साफ है सनी लियोन की फैन फॉलोइंग का कोई मुकाबला नहीं है। बहुत कम समय पर उनकी फोटो पर लाखों लाइकस आ जाता है।

सनी लियोन ने समुन्दर किनारे दिए हॉट पोज

सनी लियोनी ने इस बार नहीं छोड़ी कोई कसर, सोशल मिडिया पर समुन्दर किनारे दिए पोज

आपको बता दूं ताजा फोटोसूट में सनी लियोन ने पुल के पास ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन के कुछ फोटो शूट करवाया है। जिम में वह काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही है यह मानो फोटो देखने के बाद फैंस से रहा नहीं जा रहा है ओर फोटो पर कमेंट ओर रिएक्शन करके अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। सनी लियोन की फोटो पर कम समय में बहुत ज्यादा लाइक आने का एक रीजन यह भी है कि सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन फैंस के साथ अपनी नई नई फोटो शेयर करती रहती है जिससे फैन उनके काफी टच में रहते हैं और उनकी फोटोस एंड वीडियोस को लाइक करते हैं। साथ ही उनकी फोटोस पर बहुत सारे शेयर किए जाते हैं। ताजा फोटो की बात करें तो सनी लियोन ने लेटे हुए एक फुल के पास फोटोसूट करवाया है जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। और यह मानो फोटो में बोल्डनेस का तड़का लगा हुआ है ओर सोशल मीडिया पे जिसने भी फोटो को देखा वह काफी प्रभावित हो रहा है।

सनी लियोन की हॉट तस्वीरों पर फैंस हो गए फ़िदा

सनी लियोनी ने इस बार नहीं छोड़ी कोई कसर, सोशल मिडिया पर समुन्दर किनारे दिए पोज

अब काम की बात करें तो सनी लियोन अपने काम के मामले में भी पीछे नहीं है। सनी लियोन सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के साथ-साथ ही अपने काम को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है। अगर ताजा काम की बात करें तो सनी लियोन के हाथ मे अभी भी कुछ फिल्में हैं जिन्हें लेकर सनी लियोन काफी एक्साइटेड है। तो मैं आपको बता दूं सनी लियोन जल्द ही बॉलीवुड की मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म “द बैटल ऑफ बीमा कोरागांव” में देखने वाली है। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो का रोल अदा किया है।फिल्म निर्माता की फिल्म से काफी उम्मीद है यह मान लो पूरी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। अब आगे देखते हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कर दिखाती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *