मिडिया के लोगो से बातचीत के दौरान हनी सिंह के मुँह से निकल गया – मैंने सनी की सारी फिल्में देखी…

बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आइटम गर्ल सनी लियोन की। सनी लियोन को बॉलीवुड में एंट्री किये लगभग 10 साल हो गए हैं उनके हाथ बॉलीवुड की ज्यादा फिल्में तो नहीं लगी और मेन बात तो यह है जितनी भी फिल्में उन्होंने की है उनमें से एक रागिनी एमएमएस 2 के अलावा सारी फिल्में फ्लॉप रही है या कहो ठंडे बस्ते में चली गई। तो आपको बता दूं निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने सबसे पहले सनी लियोन को फिल्म “जिस्म 2” ऑफर की थी उसके बाद सनी लियोन ने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि सनी लियोन को एक के बाद एक फिल्में तो मिल गई पर आइटम गर्ल फिल्मों में अपना कमाल नहीं दिखा पायी। और एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में अपने लिस्ट में ऐड कर दी।

हनी सिंह और सनी लियोन ने आइटम सॉन्ग के बाद साथ ही…

मिडिया के लोगो से बातचीत के दौरान हनी सिंह के मुँह से निकल गया - मैंने सनी की सारी फिल्में देखी...

फिल्मे फ्लॉप होने के बावजूद भी सनी लियोन को बॉलीवुड फिल्मे तो नहीं मिली पायी पर आइटम सॉन्ग आफर किये गए। और उसके बाद सनी लियोनी ने एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग किया सनी लियोन ने एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में बेबी डोलम सोने दी आइटम सॉन्ग किया था वह गाना आज भी फैंस की जुबा पर चलता रहता है और गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसी फिल्म में हनी सिंह के गाने चार बोतल वोडका में भी सनी नजर आई थी वह गाना भी यह मानो काफी धमाल मचा दिया था इसके बाद से ही सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने पैर पसार लिए थे। और एक से बढ़कर एक आइटम सॉन्ग की झड़ी लगा दी थी। मशहूर पंजाबी सिंगर हनी सिंह और सनी लियोन ने आइटम सॉन्ग के बाद साथ ही मीडिया प्रमोशन के दौरान स्टेज सेट किया था।

हनी सिंह ने कहा कि मैंने अब तक की सनी लियोन की सारी फिल्में देखी

मिडिया के लोगो से बातचीत के दौरान हनी सिंह के मुँह से निकल गया - मैंने सनी की सारी फिल्में देखी...

तो आपको बता दु स्टेज पर जब पंजाबी सिंगर हनी सिंह और सनी लियोन एक साथ दिखे तो फैंस से रहा नही गया और जोरों से तालियां और शोर मचाना शुरू कर दिया। और एक साथ दोनों के बहुत सारे फोटोस भी क्लिक किये। सर हनी सिंह ने अचानक कुछ ऐसा कहा जिससे फैंस के साँसे थम गई। हनी सिंह ने कहा कि मैंने अब तक की सनी लियोन की सारी फिल्में देखी है लेकिन जब तक तो सनी लियोन ने सिर्फ दो ही फिल्मे बनाई थी। इस पर फैंस जोर-जोर से हंसने लगे और उनका एक ही मतलब था की हनी सिंह ने मतलब सनी लियोन की पहले वाली फिल्में भी देख लिया। पर सनी लियोनी ने बिना समय बिताया बात को संभाल ली और हनी सिंह के हाथ से माइक लेते हुए कहा हनी सिंह काफी फेमस सिंगर है। मैं भी इनकी बहुत बड़ी फैन हूं ऐसा बोलते हुए सनी लियोन ने बात को संभाल लिया पर फिर भी फ्रेंड्स का ध्यान उसी बात पर था कि हनी सिंह ने क्या सच में सनी लियोन की सारी फिल्में देखी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *