जेठालाल की बबिता से किसी ने पूछी एक रात की किम्मत, बबिता जी का जवाब सुनकर रह जाओगे दंग

वैसे तो भारतीय टीवी सीरियल मैं काफी फेमस सीरियल्स है। लेकिन अगर बात करें “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की तो मानो भारतीय लोगों का सबसे पसंदीदा सीरियल है। मैं आपको बता दूं तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 साल से भारतीय लोगों की पसंद बना हुआ है। शो जितना पुराना होता जा रहा है उतनी ही लोगों की पसंद बढ़ती जा रही है। शो में तरह तरह के किरदार है जेठालाल, दया बहन, पोपटलाल बीड़े भाई, हाथी भाई और भी बहुत सारे किरदार है। सबने मिलाकर शो को काफी मनोरंजन बनाया है। सबसे अच्छी बात हुई है कि शो को आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं। ओर साथ साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है। जिसे देखने के बाद अगर आपको कोई बड़ी से बड़ी टेंशन भी हो तो एक मर्तबा तो आप भूल ही जाओगे अपनी टेंशन को क्योंकि शो में जबरदस्त हंसी मजाक का तड़का लगा हुआ है।

बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती

जेठालाल की बबिता से किसी ने पूछी एक रात की किम्मत,  बबिता जी का जवाब सुनकर रह जाओगे दंग

अब बात करते हैं शो में एक अहम किरदार निभाने वाली बबीता जी का जिन का रियल नाम है मुनमुन दत्ता। तो मैं आपको बता दूं बबीता जी जेठालाल का ही क्रश नहीं है यह मानो पूरे इंडिया का क्रश है। सबसे बड़ी बात तो यह है की बबीता जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन सोशल मीडिया के फोटोस एंड वीडियोस डालती रहती है। और एक्टिव रहने के कारण उनके फोटोस एंड वीडियो बहुत जल्दी वायरल भी हो जाते हैं। हाल ही में बबीता जी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया था जिस पर लोगों ने तरह तरह के कमेंट और रिएक्शन दिए। यह मानो चंद मिनटों में फोटो पर बहुत सारे लाइक आ गए और लोगों ने बबीता जी की नई फोटो को काफी पसंद किया। पर आप जानते हो फोटो पसंद करने के अलावा कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अप शब्द बोलकर फोटो पर भद्दे कमेंट करते हैं।

बबीता जी ने कमेंट करने वाले को काफी खरी-खोटी सुना दी

जेठालाल की बबिता से किसी ने पूछी एक रात की किम्मत,  बबिता जी का जवाब सुनकर रह जाओगे दंग

तो मैं आपको बता दूं बबीता जी के हाल ही में आये फोटो पर एक यूजर ने बहुत ही भद्दा कमेंट किया और उन्होंने बबीता जी से पूछ लिया कि आपकी एक रात की कीमत क्या है। इस पर अगर और कोई हीरोइन वगैरह होती तो ध्यान नहीं देती क्योंकि अमूमन उनके हर फोटो पर कई लोग भद्दे कमेंट करते हैं। पर बबीता जी से यह सहा नहीं गया और बबीता जी ने कमेंट करने वाले को काफी खरी-खोटी सुना दी और इससे यह बात तो साफ है जिसने भी कमेंट किया है अब आगे तो किसी की फोटो पर ऐसे कमेंट नहीं करेगा। बबीता जी ने भद्दे कमेंट करने वाले को सुना कर काफी अच्छा काम किया जिससे उसकी आगे अकल ठिकाने आ जाएगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *