मलाइका और अमृता जल्दी ही सीरीज के माध्यम से अपनी पर्सनल लाइफ करेगी शेयर….

बात करते हैं बॉलीवुड स्टार्स की वैसे तो बॉलीवुड स्टार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ना कुछ कहीं ना कहीं शेयर करते रहते हैं। ज्यादातर बातें तो वह स्टेज शेयर करते हैं या मीडिया से रूबरू होते हैं जब अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। आज बात करते हैं बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के बारे में। तो मैं आपको बता दु मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोरा दोनों बहने साथ ही एक सीरीज में नजर आने वाली है जिसके अंदर वह दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली है। यह मानो अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी सारी बातें अपने फैंस को खुलकर बताएगी। वैसे तो फैंस को भी काफी दिलचस्पी रहती है स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा दोनों सिस्टर जल्दी एक सीरीज में दिखने वाली

मलाइका और अमृता जल्दी ही सीरीज के माध्यम से अपनी पर्सनल लाइफ करेगी शेयर....

आपको बता दूं मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा दोनों सिस्टर जल्दी एक सीरीज में दिखने वाली है और सीरीज का नाम है “आरोड़ा सिस्टर्स” यह मान लो फैंस को अब इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि ऐसा कोई नहीं होगा जो मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानना चाहेगा। वैसे मैं आपको थोड़ा बता दूं मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने पति अरबाज खान को तलाक दिया है इसकी वजह तो मालूम नहीं है और अभी वह बॉलीवुड के स्टार अर्जुन कपूर के साथ में रिलेशनशिप में है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आए दिन वेकेशन पर जाते रहते हैं और सोशल मीडिया पर काफी हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर करते रहते है। इससे फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और तरह-तरह के लाइसेंस ओर रिएक्शन देते हैं इस तरह से फैंस उनपे अपना प्यार बरसाते हैं। इस नए कपल्स को फैंस ने काफी पसंद किया है और आगे भी करते रहेंगे।

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ

मलाइका और अमृता जल्दी ही सीरीज के माध्यम से अपनी पर्सनल लाइफ करेगी शेयर....

एक बात तो साफ है कि आने वाली सीरीज आरोड़ा सिस्टर्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहेगा। क्योंकि यह मानो सीरीज के अंदर मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपनी निजी जिंदगी के बारे में सब कुछ फैंस के साथ शेयर करेंगे तो यह मान लो अगर किसी बॉलीवुड स्टार की पर्सनल लाइफ के बारे में पता लगता है तो काफी दिलचस्प रहेगा। और तरह-तरह की बातें सुनने को मिलेगी देखने को मिलेगी उन्होंने कुछ भी कब और कैसे किया लोगों के लिए खुशी की बात और क्या हो सकती है कि उन्हें किसी बॉलीवुड स्टार की पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ पता लगने वाला है। और खुशी हो भी क्यों ना जब मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ पता लगे तो बात ही कुछ अलग है यह मानो उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सुनने के बाद फैंस काफी गदगद महसूस करेंगे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *