नोरा फतेही के लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डांस करके दिखाया जलवा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर डांसर नोरा फतेही पिछले काफी लंबे वक्त से लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है की लंबे वक्त से नोरा फतेही पर ये इल्ज़ाम था कि वह महा ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशन में थी और इसी वजह से लगातार ईडी नोरा फतेही से पूछताछ कर रही थी। लेकिन फिलहाल नोरा फतेही को ईडी से क्लीन चिट मिल चुकी है। आपको बता दें कि महा ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बहुत बड़ा घोटाला किया था। जिसकी वजह से उनसे जुड़े हुए सभी लोगों से पूछताछ और कई सारे सवाल जवाब ईडी कर रही थी। लेकिन अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले पूछताछ के लिए नोरा फतेही को भी बुलाया गया था। नोरा फतेही पर यह इल्जाम था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बहुत महंगी लग्जरी गाड़ी दी थी। लेकिन ईडी की पूछताछ से छुटकारा पाने के बाद में नोरा फतेही का एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नोरा फतेही बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती

नोरा फतेही के लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, डांस करके दिखाया जलवा

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। सोशल मीडिया पर फिलहाल नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से नोरा फतेही जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है, अब तक इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा है। वह नोरा फतेही का दीवाना हो गया है, क्योंकि इस लेटेस्ट वीडियो में नोरा फतेही ने बेहद ज्यादा डीप नेक ड्रेस पहनी है। जिसकी वजह से नोरा फतेही का फ्रंट खुलकर फैंस के सामने आ रहा है। नोरा फतेही के लेटेस्ट लुक को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नोरा फतेह की तारीफ की है तो कुछ लोगों ने अपने मन की इच्छा जाहिर करते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी है।

नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

सोशल मीडिया पर जब से नोरा फतेही का यह लेटेस्ट वीडियो सूट आया है। तब से ही लगाता नोरा फतेही चर्चा का विषय बनी हुई है। नोरा फतेही ने इस लेटेस्ट वीडियो शूट के दौरान इन आंखों के मस्ताने के चाहने वाले हजारों हैं गाने का यूज़ किया है। इसके साथ ही नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा है अपने चारों तरफ सब चुप हैं। सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो सूट में नोरा फतेही नहीं एक गोल्डन और रेड कलर की ड्रेस पहनी है। जिसमें वह अपनी ग्लैमरस और बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए अपने फैंस को मदहोश कर रही है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की इस लेटेस्ट लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कई फैंस तो इस लेटेस्ट लुक पर मदहोश हो गए हैं और लगातार अपनी नजरें इस वीडियो सूट पर टिकाकर बैठे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *