पूनम पांडे ने बेहद ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, देखने वाले हो गए मदहोश

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्डनेस और अजीबो गरीब हरकतों से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के बाद से ही पूनम पांडे सुर्खियों मे बनी हुई है। इस शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था। शो में पूनम पांडे बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थी। इतना ही नहीं पूनम पांडे अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नजर आती रहती हैं। हाल ही में वे सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा छाई हुई है। उर्फी जावेद की तरह ही पूनम पांडे को भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रॉल किया जाता है। इस बार फिर से उनको अपनी लेटेस्ट फोटोस के साथ जमकर टॉल किया जा रहा है। हालांकि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। उनका हर लुक काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

पूनम पांडे ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया

पूनम पांडे ने बेहद ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, देखने वाले हो गए मदहोश

हाल ही में पूनम पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने पिंक कलर की थाई हाई डीप नेक स्किन टाइट ड्रेस पहन रखी है साथ ही उन्होंने अपने कानों में इयररिंग्स पहने हैं और बाल खुले रखे हैं। इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरती के साथ स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है “पिंक” वहीं उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है। कुछ ही देर में उनकी यह तस्वीरें वायरल हो गई है और इन पर 36000 से भी ज्यादा लाइक्स आ गए है। इतना ही नहीं इन फोटोस पर 700 के लगभग कमेंट भी आए हैं। लोग उन्हें जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूबसूरत अदाओं पर प्यार लुटा रहे है,तो कोई उन्हें ट्रॉल कर रहा है।

पूनम पांडे ने टाइट ड्रेस पहन रखी

पूनम पांडे ने बेहद ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, देखने वाले हो गए मदहोश

लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें लोग टॉल कर रहे हैं , तभी तो वह आए दिन अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोग तो उन्हें उर्फी जावेद की बहन बता रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट देते हुए कह रहे हैं कि ‘ यह तो अलग ही दुनिया की है’ , एक ने लिखा है कि नोरा की 50% कॉपी’ जेसे कई कमेंट्स किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूनम पांडे फिल्म एक्ट्रेस भी है और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वे कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं । जिसके साथ ही वे अपनी हॉट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। ज्यादातर पूनम पांडे अपने कपड़ों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स है, तभी तो वह अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करने से चूकती नहीं है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *