सारा अली खान को एक बार फिर सताई ‘केदारनाथ’ की याद, तस्वीर शेयर करके बताई वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान ने काफी कम उम्र में ही एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, आपको बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2018 में डेब्यू किया था। साल 2018 में सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे और उसके बाद से तो मानो सारा अली खान को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत ही नहीं पड़ी। क्योंकि सारा अली खान ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था। जिसके बाद से तो वह सोशल मीडिया पर भी अपनी नई नई तस्वीरों और वीडियो की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल अभी हाल ही में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है।

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की तस्वीर शेयर की

सारा अली खान को एक बार फिर सताई 'केदारनाथ' की याद, तस्वीर शेयर करके बताई वजह

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में सारा अली खान कभी तो अपने ग्लैमरस अंदाज के दर्शन कराती है, तो कभी बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आती है। हालांकि कभी कबार सोशल मीडिया पर सारा अली खान अपनी सिंपल और इंडियन ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें भी शेयर कर देती है। जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले फैंस का दिल जीतती हुई नजर आती है। लेकिन फिलहाल सारा अली खान ने अपनी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की एक सिंपल तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह इंडियन ट्रेडिशनल लुक में सलवार कुर्ता में नजर आ रही है। इस तस्वीर को खुद सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जबसे सारा अली खान ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, तब से ही वह लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

सारा अली खान ने यह तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की

सारा अली खान को एक बार फिर सताई 'केदारनाथ' की याद, तस्वीर शेयर करके बताई वजह

आज सोशल मीडिया पर सारा अली खान के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर आज सारा अली खान के चाहने वाले लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो सारा अली खान की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर फोटो फ्रेम करवाकर अपने घर में लगा रखी है और अभी हाल ही में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान जो सलवार कुर्ता पहना था। उस ड्रेस को वापस पहन कर फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान की तस्वीर को अपने हाथों में पकड़ते हुए अपना लेटेस्ट फोटो शूट करवाया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने बताया है, कि केदारनाथ की यादों को दोबारा महसूस करते हुए।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *