शमा सिकंदर ने एक बार फिर दिखाई बेबाकी, डीपनैक में दिखा दी अपनी इनर ब्यूटी

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर आज कई दिलों पर राज करती हैं और सबसे पॉपुलर भी कहलाती हैं। उनका अभिनय और स्टाइल लोगों को हमेशा पसंद आता है। जब लोग उन्हें पर्दे पर देखते हैं तो अपनी नजरें हटा नहीं पाते। वैसे वह पिछले काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट में दिखाई नहीं दि‌ है, लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। अब भी उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं,क्योंकि वे आए दिन अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर करती हैं , जिसे देख उनके फैंस की नजरें उन पर से उठती ही नहीं है। शमा के इंस्टाग्राम की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है इसके साथ ही उन्हें ढेरो लाइक और कमेंट भी मिलते रहते हैं।

शमा सिकंदर ने ब्लैक डीप नेक ब्लाउज पहना

शमा सिकंदर ने एक बार फिर दिखाई बेबाकी, डीपनैक में दिखा दी अपनी इनर ब्यूटी

शमा सिकंदर के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद है। लोग उनके हर लुक पर फिदा होते हैं, इस बार शमा ने अपना ट्रेडिशनल लुक शेयर किया है जिस पर उनके फैंस फिदा हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शमा को ग्रीन कलर की साड़ी पहले देखा जा सकता है इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक डीप नेक ब्लाउज पहना है। उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी, स्मोकी मेकअप और डार्क लिपस्टिक लगा रखी है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांध रखा है। तस्वीरों में शमा अपने हुस्न का जादू बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने उनके ये अंदाज़ किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। शमा सिकंदर की फोटोस को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह 41 साल की है। सच में उन्होंने अपनी इस उम्र में भी अपने आप को फिट और बोल्ड बना कर रखा हुआ है।

एक्ट्रेस अपने ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत हसीना लग रही

शमा सिकंदर ने एक बार फिर दिखाई बेबाकी, डीपनैक में दिखा दी अपनी इनर ब्यूटी

शमा सिकंदर की शेयर की गई फोटोस पर उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही देर बाद उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग कि तरह फैल जाती हैं। एक्ट्रेस अपने ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत हसीना लग रही हैं। जिसने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को देख कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो कोई सबसे सुंदर। शमा हमेशा से ही अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्रेडिशनल लुक में भी अपना बोल्ड अवतार दिखाया है। इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलीयन फॉलोअर्स है। इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के कारण शमा आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ सांझा करती रहती हैं, जिससे उनके फैंस की बेताबी ना बढ़े। उनका हर एक लुक सभी को पसंद आता है यह तो उनके कमेंट सेशन से पता चल ही जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *