एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने पहनी जालीदार ड्रेस, फोटोशूट के लिए छोटी सी ड्रेस में दिए पोज

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला बॉलीवुड में ‘कांटा लगा गर्ल’ के नाम से मशहूर है। भले ही वे फ्रेम में कम नजर आती हो लेकिन फिर भी वह अपने लुक्स और स्टाइलिंग के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं। उनकी ग्लैमरस अदाओं और खूबसूरती पर लोग मरते हैं। सिंपल लुक में भी वे बेहद ही क्यूट लगती हैं। उनकी हर कोई बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला काफी समय से इस ग्लैमरस दुनिया का हिस्सा बनी हुई है। उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से कई लोगों को अपने तरफ देखने के लिए मजबूर किया है। ऐसे में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, जिस बेताबी को एक्ट्रेस बढ़ने नहीं देती हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। हमेशा जुड़े रहने के कारण वे कभी ऐसा दिन नहीं छोड़ती हैं जब अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ना करें और उन पर लाखों लाइक्स ना आते हो।

एक्ट्रेस शेफाली एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने पहनी जालीदार ड्रेस, फोटोशूट के लिए छोटी सी ड्रेस में दिए पोज

हाल ही में उन्होंने फिर से अपना एक खूबसूरत लुक के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अलग अलग तरह के पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने ऑफ वाइट कलर की जालीदार शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है अपना बोल्ड लुक दिखाने के लिए कंधे पर से ड्रेस खिंसकाते हुए नेट वाली ड्रेस में अपना बिकिनी लुक फ्लांट किया है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और साथ ही बाल खुले रखे हैं। इन फोटोस में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लाखों लोग उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं। कुछ ही देर बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और उनके चाहने वाले उन्हें हॉट, किलर जैसे कमेंट देने लगे।

शेफाली ने जालीदार शॉर्ट ड्रेस पहन रखी

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला को ‘कांटा लगा सॉन्ग’ के बाद बिग बॉस से प्रेम मिला था। बता दें कि बिग बॉस हाउस में उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया था। बले ही शेफाली फिल्मों में इतनी ज्यादा ना देखती हो, लेकिन उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। 38 की उम्र में भी शेफाली जरीवाला पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है। उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती से उन्होंने कई दिलों पर राज किया है। उनके चाहने वाले सारी दुनिया में मौजूद है। शेफाली आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री में अपने दम पर सब कुछ किया है। बले ही फिल्मों में कुछ खासा कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। इस तरह उनकी इंडस्ट्री में जगह बरकरार है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने पति पराग त्यागी के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ सांझा करती रहती हैं। उन दोनों की केमिस्ट्री वाकई लोगों को बेहद पसंद आती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *