एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिखाई अपनी अदाए, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार

पश्चिम बंगाल की जानी-मानी अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी शानदार अदाकारी से हर किसी के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली है। अब तक एक्ट्रेस नुसरत जहां ने जिस फिल्म में भी काम किया है, उसकी वजह से उन्होंने एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां केवल एक ऐक्टर्स ही नहीं बल्कि टीएमसी से जानी-मानी सांसद भी है। जोकि अपने एरिया की पसंदीदा नेताओं में से एक है। नुसरत जहां इंडस्ट्री और राजनीति दोनों में ही एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। इसके अलावा नुसरत जहां सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वह अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी बहुत ज्यादा सिंपल तस्वीरें शेयर की है।

हाल ही में नुसरत जहां ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिखाई अपनी अदाए, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार

वैसे तो नुसरत जहां सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है। जिनकी वजह से वह अपने चाहने वाले फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। लेकिन कई बार नुसरत जहां अपनी सादगी भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती है। इन तस्वीरों से वह अपने फैंस का दिल तो बखूबी जीत लेती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर चर्चा में छा जाती है। आए दिन नुसरत जहां अपनी बेहद ज्यादा हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती है। इन तस्वीरों में नुसरत जहां की बोल्डनेस और हॉटनेस देखने को मिलती है। नुसरत जहां की इन तस्वीरों के चाहने वाले आज लाखों लोग हैं जो नुसरत जहां की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से अपने चाहने वाले फैंस के दिल में एक अलग जगह रखती है।

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी बहुत ज्यादा सिंपल तस्वीरें शेयर की

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दिखाई अपनी अदाए, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया भरपूर प्यार

सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में नुसरत जहां ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। उन तस्वीरों में देखा जा सकता है नुसरत जहां ने एक वाइट और ब्लैक लाइन वाली टीशर्ट पहनी है। इसके अलावा नुसरत जहाँ ने ब्लू कलर की जींस पहनी है। फोटोशूट के दौरान नुसरत जहां कभी तो एक बेंच के ऊपर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही है। तो वह कभी तालाब किनारे लगी एक रेलिंग के ऊपर हाथ रख कर पोज दे रही है। फोटोशूट के दौरान नुसरत जहां ने अपने बाल खुले हवा में छोड़कर और अपने चेहरे पर लाइट मेकअप करके अपने फोटोशूट को कंप्लीट करवाया है। इसके साथ ही नुसरत जहां इन तस्वीरों में सादगी के साथ साथ अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नुसरत जहां ने अपने पैरों में सफेद कलर के जूते पहन रखे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *