रुबिका दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस मदहोश, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस का तड़का

टीवी पर ‘छोटी बहू’ में राधिका और ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या सिंह का किरदार निभाने वाली रुबीना दिलैक आज घर-घर में अपनी एक अनोखी पहचान बना चुकी है। उनकी अदाकारी और एक्टिंग के सब दीवाने हैं उन्होंने हर शो में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 में भी नजर आई थी। शो में उनका काम काफी पसंद किया गया था, तभी तो वह इस शो की विजेता रही। इस शो के बाद उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी है। रुबिका दिलैक सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा छाई हुई है और अपने फैंस से रूबरू होने के लिए वह अपनी एक से एक बढ़कर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। हर तरह की स्टाइलिंग में रुबीना बेहद खूबसूरत और किलर लगती है, उनका हर कातिलाना अंदाज लोगों को बड़ा ही भाता है।

रुबिना कैमरे के सामने आई तो लोग हक्के बक्के रह गए

रुबिका दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस मदहोश, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस का तड़का

इन दिनों रुबीना के फैशन सेंस को लेकर कुछ बदलाव दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख फैंस का कहना है कि वह फैशन के मामले में एक्ट्रेस उर्फी जावेद को पीछे छोड़कर ही मानेगी। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक मुंबई में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थी, उसी दौरान उन्हें कैमरे में कैद किया गया था‌। जैसे ही रुबिना कैमरे के सामने आई तो लोग हक्के बक्के रह गए। इस बार रुबिना का अंदाज बेहद ही अलग था। उनके इस कातिलाना अंदाज को देखकर उनके फैंस बोल रहे हैं कि अब एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस में ऊर्फी जावेद को मात दे कर ही मानेगी। शो के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की एक्ट्रेस ने पिंक कलर की नेट वाली ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस को लुक देने के लिए उन्होंने पिंक कलर की बार्बी जैकेट पहनी हुई थी।

रुबीना को होट और ग्लैमरस हसीनाओं में से एक माना जाता है

रुबिका दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस मदहोश, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस का तड़का

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक हील्स पेयर की है और साथ ही हाई पोनी भी बनाई हैं। रुबीना ने अपने इस लुक को बिंदास अंदाज में फ्लॉन्ट किया है। एक्ट्रेस के इस अवतार को देखने के बाद लोगों में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले को देखने की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं। वाकई उनका यह लुक कमाल लग रहा था। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं, जिनमें लोग उन्हें ऊर्फी जावेद से भी बढ़कर बता रहे हैं। बता दे खतरों के खिलाड़ी से पहले रूबीना बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है। रुबीना को होट और ग्लैमरस हसीनाओं में से एक माना जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *