शमा सिकंदर ने समंदर किनारे पत्थर पर बैठकर दिया ग्लैमरस अंदाज पोज, फैंस की इनर ब्यूटी पर टिकी निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर आज शमा सिकंदर के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है, शमा सिकंदर ने अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में और कहीं हिंदी सीरियल में काम करते हुए एक बहुत बड़ा नाम और मुकाम हासिल किया है। जिसकी बदौलत वह आज चर्चा में बनी रहती है। शमा सिकंदर भले ही फिलहाल फिल्मों से दूरियां बना रखी है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में लगातार चर्चा में बनी रहती है। सबसे अच्छी बात यह कि शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसकी एक वजह यह भी है कि वह अपने फैंस को लुभाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। इसी वजह से आज शमा सिकंदर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यह मानो कुछ ही घंटों में उनकी फोटोस एंड वीडियो को काफी लाइक मिल जाते हैं।

शमा सिकंदर ब्लैक आउटफिट ड्रेस में नजर आ रही

शमा सिकंदर ने समंदर किनारे पत्थर पर बैठकर दिया  ग्लैमरस अंदाज पोज, फैंस की इनर ब्यूटी पर टिकी निगाहें

फिलहाल तो शमा सिकंदर अपनी लेटेस्ट तस्वीर की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। लेटेस्ट तस्वीर में शमा सिकंदर ब्लैक आउटफिट ड्रेस में नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर आए दिन शमा सिकंदर अपने बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बन जाती है। लेकिन फिलहाल शमा सिकंदर की यह तस्वीर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और इन तस्वीरों की वजह से शमा सिकंदर ने पूरे सोशल मीडिया पर अपने नाम का डंका बजा दिया है। जब से शमा सिकंदर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तब से ही उनके चाहने वाले फैंस इस तस्वीर पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर जिसने भी यह तस्वीर देखी है, वह शमा सिकंदर का दीवाना होता नजर आया है। शमा सिकंदर अपने लेटेस्ट तस्वीर से अपने फैंस को मदहोश कर रही है और फैंस भी अपनी नजरें शमा सिकंदर की इस तस्वीर से नज़रे नहीं हटा पा रहे हैं।

शमा सिकंदर की इस तस्वीर से फैंस नज़रे नहीं हटा पा रहे

शमा सिकंदर ने समंदर किनारे पत्थर पर बैठकर दिया  ग्लैमरस अंदाज पोज, फैंस की इनर ब्यूटी पर टिकी निगाहें

बात की जाए शमा सिकंदर के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में तो लेटेस्ट लुक में शमा सिकंदर ने टू पीस ब्लैक रंग की आउटफिट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में शमा सिकंदर का डीप नेक बहुत ज्यादा गहरा है। इसके अलावा शमा सिकंदर के इस ड्रेस में एक साइड कट लगा हुआ है। जिसकी वजह से उनके परफेक्ट लेग्स देखने को मिल रहा है। फोटोशूट के दौरान शमा सिकंदर समुंदर किनारे रखे हुए पत्थरों पर बैठकर ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है। शमा सिकंदर ने फोटोशूट के दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने बालों को खुला हवा में छोड़ रखा है। अपने परफेक्ट ब्लैक लेग्स को प्लांट करते हुए शमा सिकंदर अपनी खूबसूरती से फैंस को मदहोश बना रही है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *