प्रेगनेंसी के दिनों में आलिया भट्ट अकेली आयी नज़र, सपनों में गुम आलिया ने करवाया फटोशूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट मशहूर कपूर परिवार की बहू है, जिन्होंने अभी कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की है। हालांकि शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है और वह फिलहाल अपने प्रेगनेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही है। लेकिन बड़े पर्दे पर फिलहाल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फिल्म धमाल मचा रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली मुलाकात हुई थी। इस फिल्म मैं शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच में नजदीकया बड़ी पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना स्टार्ट किया उसके बाद में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। फिलहाल सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।

आलिया भट्ट बहुत ज्यादा सिंपल लुक में नजर आ रही

प्रेगनेंसी के दिनों में आलिया भट्ट अकेली आयी नज़र, सपनों में गुम आलिया ने करवाया फटोशूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी शानदार अदाकारी और बेहतर अभिनय से घर-घर में अपनी एक पहचान कायम कर ली है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर अपने बेहद ज्यादा सिंपल और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है और वह अपने प्रेगनेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही है। ज्यादातर वक्त आलिया भट्ट अपने घर पर ही बिता रही है, जिसकी वजह से वह अपनी और बच्चे दोनों की ही अच्छे से देखभाल कर पा रही हैं। अभी हाल ही में कुछ वक्त पहले आलिया भट्ट ने अपनी और पति रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह बताया था कि वह फिलहाल घर पर ही है।

आलिया भट्ट सिंपल लुक से अपने फैंस को लुभा रही

प्रेगनेंसी के दिनों में आलिया भट्ट अकेली आयी नज़र, सपनों में गुम आलिया ने करवाया फटोशूट

अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनमें वह बहुत ज्यादा सिंपल लुक में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट सिंपल लुक से अपने फैंस को लुभा रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर आलिया भट्ट की तस्वीरें देखने वाले लोग उनकी फैन फॉलोइंग में शामिल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने यह तस्वीरें शेयर की उसके कुछ देर बाद में ही यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फिलहाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपना धमाल मचा रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर आलिया भट्ट चर्चा का विषय बनी हुई है, सोशल मीडिया पर आए दिन आलिया भट्ट अपनी बेहद सिंपल और खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने चाहने वालों के बीच चर्चा में बन जाती है और वह फिलहाल इन खूबसूरत तस्वीरों की वजह से ही सुर्खियों का विषय बन रखी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *