जानवी कपूर को छोटे कपडे पहनना पड़ा भारी, तस्वीरें देख भड़क उठे फैंस और लोग

अगर बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री की बात करें तो जानवी कपूर को भुला नहीं जा सकता। तो आज हम बात करते हैं जानवी कपूर की। जानवी कपूर फेमस अदाकाराओ में से एक है। जानवी कपूर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है आपको बता दें कि जानवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है जिसकी वजह से वह अपने फैंस के टच में रहती है और यही कारण है की उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। आपको बता दु जानवी कपूर अपने फैंस को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। हाल ही में जानवी कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया जिसमें वह काफी हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही है। यह मानो एक बार तो जानवी कपूर की फ़ोटो से नजर हटाने का मन ही नहीं करता। क्योंकि जानवी कपूर फोटोस में काफी जबरदस्त हॉट नजर आ रही है। पर हॉटनेस के साथ साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की सलाह दे डाली।

इस बॉडीकॉन ड्रेस में जानवी हद से ज्यादा हॉट लग रही

जानवी कपूर को छोटे कपडे पहनना पड़ा भारी, तस्वीरें देख भड़क उठे फैंस और लोग

आपको बता दु हाल ही में जानवी कपूर ने मुंबई में एक प्रोग्राम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने एक नारंगी कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। ड्रेस इतनी शार्ट थी कि उनकी गर्दन के नीचे से उनके उभार साफ नजर आ रहे थे। और जानवी कपूर काफी हॉट नजर आ गई थी फोटो को देखते ही फैंस से रहा नहीं गया और जानवी कपूर पर प्यार लुटाने स्टार्ट कर दिया यह मानो जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर अपडेट हुई फोटो को कुछ घंटों में ही ढेरो लाइक एंड रिएक्शन मिल गए। और बात करते हैं कुछ लोगों की तो उन्हें जानवी कपूर का ऐसा ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने तरह तरह के कमेंट करके जानवी कपूर का सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। आर्टिकल में आपको बताते हैं फेसबुक किस तरह से जानवी कपूर को ट्रोल किया।

जानवी अपने क्लीवेज को बड़े कॉन्फिडेंट के साथ फ्लॉन्ट करती दिखीं

जानवी कपूर को छोटे कपडे पहनना पड़ा भारी, तस्वीरें देख भड़क उठे फैंस और लोग

तो मैं आपको बता दु जैसे ही जानवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर की तो एक यूजर ने कहा इसकी मां क्या चली गई यह तो हर दिन ओपन होती जा रही है, दूसरे यूजर ने कहा इन्हें कोई फिल्मी तो दे नहीं रहा सिर्फ बॉडी दिखाते रहो। तीसरी यूजर ने कहा थोड़ी एक्टिंग भी सीख लेती। अगर काम की बात करें तो जानवी कपूर अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती है। जानवी कपूर जल्द ही फिल्म मिस्टर इंडिया में नजर आने वाली है इसके बाद जानवी कपूर सनी कौशल की आने वाली फिल्म मिली में भी नजर आने वाली है। और उसके बाद वह वरुण धवन के साथ फिल्म बावल में भी दिखाई देने वाली है। ताजा फिल्मों को देखते हुए जानवी कपूर के पास अभी काफी फिल्में है अब देखते फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या नतीजा रहता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *