नोरा फतेही की एक से बढ़कर एक तस्वीरें, सभी में नोरा के काले तिल का दीदार हो रहा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही के हुस्न के जलवे की चर्चा आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है। क्योंकि नोरा फतेही बेहद ज्यादा खूबसूरत है और अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से वह अपने चाहने वाले फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है और सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर आज नोरा फतेही के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों हैं, जो नोरा फतेही की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आज सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें मौजूद हैं, जिनमें नोरा फतेही अपने हुस्न का दीदार कराती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जब भी नोरा फतेही अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है, तो वह अपने आप ही चर्चा का विषय बन जाती है। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि नोरा फतेही के जिस्म पर एक काला तिल है।

नोरा फतेही के जिस्म पर एक काला तिल है

नोरा फतेही की एक से बढ़कर एक तस्वीरें, सभी में नोरा  के काले तिल का दीदार हो रहा

जब भी नोरा फतेही की कोई तस्वीर सामने आती है, जिसमें नोरा फतेही के जिसम वाला तिल दिखाई देता है, तो वह तस्वीर अपने आप ही वायरल हो जाती है और चाहने वाले फैंस और लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन जाती है। क्योंकि आज नोरा फतेही की खूबसूरती पर लाखों लोग दीवाने हैं, जो कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आज कई लोग तो नोरा फतेही की तस्वीरों को अपने फोन में सेव करके रखते हैं और वह बार बार उन तस्वीरों को देखते रहते हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह यही है, कि नोरा फतेह जितनी ज्यादा खूबसूरत है वह उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस भी है और अपने ग्लैमरस अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों को देखने के बाद में नोरा फतेही के फैंस मदहोश ओर दीवाने हो जाते हैं। तस्वीरों में नोरा फतेही का बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज भी देखने को मिलता है।

नोरा फतेही के लाखों फैंस की जान इस तिल में अटकी हुई

नोरा फतेही की एक से बढ़कर एक तस्वीरें, सभी में नोरा  के काले तिल का दीदार हो रहा

आज सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की कई ऐसी तस्वीरें हैं, जिनमें वह अपने ग्लैमरस अंदाज और अपने जिसम वाले तिल का दीदार कराती हुई नजर आ रही है। नोरा फतेही के जिस्म पर जो तिल है, उस पर फैंस भी अपना दीदार और जान न्योछावर करने के लिए तैयार बैठे रहते हैं। कहा जाता है कि नोरा फतेही के लाखों फैंस की जान इस तिल में अटकी हुई है या यह भी कहा जा सकता है कि नोरा फतेही का यह तिल उनके लाखों फैंस की निगाहें अपने ऊपर टिका कर बैठा है। नोरा फतेही की कई तस्वीरों में वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस और अपने स्टाइल से अपने फैंस को मदहोश बनाती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर जब भी नोरा की कोई तस्वीरें सामने आती है, तो वह अपने आप ही चर्चा का विषय बन जाती है और फैंस भी नोरा फतेही के जिसम वाले तिल पर अपनी निगाहें टीका कर बैठ जाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *