ऊर्फी जावेद के हॉट वीडियोस को देखकर आपका भी छूट जायेगा पसीना, अकेले में ही देखें वीडियो

हमारे दिन बॉलीवुड की किसी ने किसी हॉट हीरोइन की बात करते नजर आते हैं इसी कड़ी में आगे बढ़ते हैं हम बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और काफी हॉट हीरोइन ऊर्फी जावेद की। ऊर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है क्योंकि वह अपने बोल्डनेस की वजह से काफी फेमस एक्ट्रेस में से एक है। तो बात करते हैं ऊर्फी जावेद के चाहने वालों की हम आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। हम आपको ऊर्फी जावेद के कुछ हॉट एंड ग्लैमरस वीडियोस देखाने जा रहे है। इसके बाद आप वीडियो से अपनी नजर नहीं हटा पाओगे वैसे तो ऊर्फी जावेद का कोई वीडियो या फोटो जब भी सोशल मीडिया पर अपडेट होता है तो फैंस वैसे ही वीडियो से अपनी नजर नहीं हटा पाते है। फैंस के दिमाग में बार-बार ऊर्फी जावेद की हॉटनेस का ही दीदार होता है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और काफी हॉट हीरोइन ऊर्फी जावेद की

तो अब हम आपको ऊर्फी जावेद के कुछ वीडियोस दिखा रहे हैं। फर्स्ट तो हम बात करते हैं उसी जावेद के उस वीडियो की जिसमें ऊर्फी जावेद ने नीले कलर की काफी हॉट ड्रेस पहन रखी है। और सुपरबोल्ड नजर आ रही है। इस वीडियो में ऊर्फी जावेद के पैरों के ऊपर से कपड़ों में कुछ ज्यादा ही कट लगे हैं।

एक हरे रंग के धागे को इस्तेमाल करते हुए अपनी ड्रेस तैयार कर ली


नेक्स्ट बात करते हैं ऊर्फी जावेद की दूसरी वीडियो की जिसमें ऊर्फी जावेद ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस ड्रेस में ऊर्फी जावेद ने दोनों आगे और पीछे की तरफ से खुली ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस के लिए उर्फी जावेद को काफी कुछ कहा गया था लेकिन उसकी जावेद मालती कहा है उन्हें किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता।

फोटो की ड्रेस बनाई और उन्हें पहनकर काफी बोल्ड नजर आई

नेक्स्ट बात करते ऊर्फी जावेद के तीसरे वीडियो का इस वीडियो में तो ऊर्फी जावेद ने हद ही कर दी और अपनी ही फोटो की ड्रेस बनाई और उन्हें पहनकर काफी बोल्ड नजर आई। यह माना इस वीडियो को देखकर तो फैंस के होश उड़ गए थे। फैंस बार-बार यही वीडियो देख रहे थे।

ऊर्फी जावेद ने नीले कलर की काफी हॉट ड्रेस पहन रखी

अब बात करते हैं उनकी जावेद के नेस्ट वीडियो की। इस वीडियो में तो ऊर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कमाल किया था। जिसमें उन्होंने सिर्फ एक हरे रंग के धागे को इस्तेमाल करते हुए अपनी ड्रेस तैयार कर ली थी और धागे को शरीर से लपेटकर ड्रेस के रूप में तैयार किया। जैसे ही ऊर्फी जावेद ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी उसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई थी। अब बात करते है ऊर्फी जावेद के नेस्ट वीडियो की। इस वीडियो में ऊर्फी जावेद ने पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिस ड्रेस का आधा हिस्सा था ही नहीं। ऐसा मानो शरीर का आधा हिस्सा साफ-साफ दिख रहा था। इस ड्रेस को पहनने के बाद उर्फी जावेद काफी बोल्ड नजर आ रही थी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *