एयरपोर्ट पर वायरल हुआ मलाइका अरोड़ा का लुक, सिंपल अंदाज में बिखेरा अपना जलवा

बॉलीवुड की खूबसूरत और हसीन अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए मशहूर है उनकी अदाएं और सिजलिंग अवतार लोगों को अक्सर देखने को मिलते हैं। हमेशा से ही उन्होंने अपनी बोल्डनेस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। कई बार जब भी उन्हें जिम या एयरपोर्ट पर सपॉर्ट किया जाता है तो वह अपने अलग अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं। 48 साल की इस उम्र में भी मलाइका अरोड़ा बेहद ही खूबसूरत लगती हैं। उनके इस अनोखे अंदाज को देखकर उनकी उम्र का पता लगाना मुश्किल है। कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि लोग उनके दीवाने हो ही जाते हैं। कभी एक्ट्रेस अपनी रिवीलिंग ड्रेस से तो कभी अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, आए दिन अपनी तस्वीर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के थ्रू शेयर करती रहती हैं जो कि काफी ज्यादा वायरल हो जाती हैं।

एयरपोर्ट पर मलाईका टॉप और ट्राउजर में कूल अंदाज़ देखने को मिला

एयरपोर्ट पर वायरल हुआ मलाइका अरोड़ा का लुक, सिंपल अंदाज में बिखेरा अपना जलवा

मलाइका अरोड़ा की स्टाइलिंग के अलावा आजकल अर्जुन कपूर और उनकी जोड़ी भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर साथ में देखा जाता है। एक्टर अर्जुन कपूर भी मलाइका को प्रोटेक्ट करते हुए दिखाई देते हैं,जो कहीं ना कहीं कैमरे में कैद हो ही जाता है। फैंस को उनकी जोड़ी बेहद ही ज्यादा पसंद आती हैं , हाल ही में मलाइका अरोड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहां वे अपनी खुली जुल्फों से लोगों को मदहोश करती हुई नजर आई। साथ ही मलाइका ने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा था जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। मलाइका अरोड़ा के इस लुक पर उनके फैंस फिदा हो रहे है। एयरपोर्ट पर मलाईका टॉप और ट्राउजर में कूल अंदाज़ देखने को मिला।

मलाइका अरोड़ा के इस लुक पर उनके फैंस फिदा हो रहे

एयरपोर्ट पर वायरल हुआ मलाइका अरोड़ा का लुक, सिंपल अंदाज में बिखेरा अपना जलवा

मलाइका अरोड़ा का हर कोई खूबसूरत अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है ज्यादातर मलाइका को जिम में सपॉर्ट किया जाता है क्योंकि वह अपनी फिटनेस को लेकर कभी भी कोई कंप्रोमाइज नहीं करती हैं। अपने एक ही जिम लुक में वे कई सारे लुक दिखा देती हैं, जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में फिटनेस क्वीन कहलाती है। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है, जो इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। बता दे कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लंबे समय से डेट कर रही है। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉर्ट करते भी देखा जाता है और दोनों ही सोशल मीडिया के थ्रू एक दूसरे को प्यार का इजहार करते रहते है्। एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन टोप टॉक ऑफ़ द टाउन रहता है। अक्सर दोनों को पार्टी और हॉलीडे में साथ में देखा जाता है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *