मौनी रॉय ने एक सिंपल लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें हुई वायरल

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाली मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। मौनी रॉय ने अभी हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम किया है। जो कि फ़िलहाल बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही है, लेकिन ब्रह्मास्त्र की खुशी को इंजॉय करते हुए मोनी रॉय अपने सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर रही है। जिनकी वजह से वह लगातार पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर मोनी रॉय अपनी तस्वीरों की वजह से छाई हुई है, अभी हाल ही में एक बार फिर मौनी रॉय ने अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। मौनी रॉय इन तस्वीरों के अंदर ग्लैमरस अंदाज में नहीं बल्कि सिंपल अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह से उनके चाहने वाले फैंस मदहोश हो रहे हैं।

मौनी रॉय बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस का तड़का लगा रही

मौनी रॉय ने एक सिंपल लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें हुई वायरल

मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। जिनमें मौनी रॉय का बेहद ज्यादा बोल्डनेस और हॉटनेस अवतार देखने को मिलता है, लेकिन कभी-कभी मौनी रॉय अपनी बेहद ज्यादा सिंपल और साधारण तस्वीरों से भी अपने फैंस को दीवाना बना देती है। लेटेस्ट फोटोशूट में भी मौनी रॉय बेहद ज्यादा सिंपल अंदाज में पोज देकर अपना फोटोशूट करवा रही है। जिसमें वह अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना और कायल कर रही है। लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के चाहने वाले फैंस अपना भरपूर प्यार इन तस्वीरों पर लुटा रहे हैं। मोनी रॉय की इन तस्वीरों पर फैंस भी अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और इन तस्वीरों से अंदाजा भी लगाया जा सकता है, कि मौनी रॉय फिलहाल ब्रह्मास्त्र की खुशी को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

मौनी रॉय एक कुर्सी के ऊपर बैठी हुई नजर आ रही

मौनी रॉय ने एक सिंपल लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, तस्वीरें हुई वायरल

वहीं अगर मौनी रॉय के लेटेस्ट लुक के बारे में बात की जाए तो लेटेस्ट लुक में मौनी रॉय एक कुर्सी के ऊपर बैठी हुई नजर आ रही है। कुर्सी के ऊपर अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए मौनी रॉय बेहद ज्यादा खूबसूरत और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस का तड़का लगा रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर फैंस मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर मदहोश और दीवाने हो रहे हैं। फैंस के सिर पर मौनी रॉय की खूबसूरती सिर चढ़कर बोल रही है, जिसकी वजह से फैंस दीवाने होकर मौनी रॉय की इन तस्वीरों को लाइक और कमेंट कर रहे है। लेटेस्ट लुक में यह भी देखा जा सकता है कि मौनी रॉय अपने महंगे फोन से अपनी सेल्फी लेते नजर आ रही है, इसके अलावा मौनी रॉय के लुक के बारे में बात की जाए तो मोनी रॉय ने एक क्रीम कलर का टॉप पहना है, इसके साथ ही एक प्रिंटेड शॉर्ट्स भी पहना है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *