बिपाशा बसु के बेबी शॉवर में करण ने कर दिया गलत इशारा, गुस्से में बिपाशा ने कहा – पापा बनने वाले हैं लेकिन…

आज बात करते हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक विपाशा बसु की। तो मैं आपको बता दूं बिपाशा बसु ने साल 2016 में टीवी सीरियल एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी दोनों पहले से रिलेशनशिप में थे। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद बिपाशा बसु ने ज्यादा फिल्में तो नहीं की पर वह अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो शेयर करती रहती है जिसकी वजह से विपाशा बसु फैंस की टच में रहती है। पर हाल ही में उन्होंने शादी के 6 साल बाद बेबी प्लान करने का किया और अभी प्रेग्नेंट है। अपनी प्रेगनेंसी के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है और आए दिन अपनी प्रेगनेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया।

बिपाशा बसु और पति करण सिंह ग्रोवर ने मुंबई में एक बेबी शावर पार्टी रखी

बात करते हैं हाल ही में बिपाशा बसु और पति करण सिंह ग्रोवर ने मुंबई में एक बेबी शावर पार्टी रखी। जिसकी फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो मैं आपको बता दूं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने बेबी शावर पार्टी में अपने निजी रिश्तेदारों को बुलाया और पार्टी को जबरदस्त बनाया। पार्टी में करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के साथ खूब मस्ती की और और पार्टी को इंजॉय किया। करण सिंह ग्रोवर की हरकतों को देखते हुए बिपाशा बसु ने यह तक कह दिया कि बच्चे को जन्म देने वाले हैं और अभी तो खुद ही बच्चे हैं। इस पर रिश्तेदार और सब ने खूब मजे लिए। सबसे अच्छी बात हुई है बिपाशा बसु अपनी बेबी शावर पार्टी की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी। यह मानो खुद अभी तो गुड़िया लग रही थी।

बिपाशा बसु अपनी बेबी शावर पार्टी की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही

पार्टी के दौरान करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने पपराजी वालों के साथ भी केक काटा और जमकर मस्ती की। जैसे ही पपराजी वाले आए करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने उनके साथ तरह-तरह के पोज दिए और फोटो खिंचवाई। इसके बाद से ही उनके फोटोस सोशल मीडिया पर जबरदस्त जबरदस्त वायरल हो रहे हैं और फैंस अपने तरह-तरह के रिएक्शन एंड कमेंट करके फोटो को लाइक कर रहे हैं। जिस तरह से फोटो पर लाइक आ रहे हैं इससे एक बात तो साफ है की विपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। मैं आपको बता दूं करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी को 6 साल हो गये है, 6 साल बाद दोनों ने डिसाइड किया बेबी प्लांट करने का और फाइनली प्लांट किया। और अब जल्द ही अपने रिश्तेदारों को अपने नए बेबी के साथ खुशखबरी देने वाली है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *