प्रियंका ने जवान दिखने के लिए करवा लि ऐसी सर्जरी, फैंस ने कहा – ये चेहरे को क्या हो गया

हम आए दिन बॉलीवुड की किसी ने किसी हीरो हीरोइन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखते हैं। इसी कड़ी में हम बात करते हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और साथ ही साथ मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की। आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन अपने पति निक जॉन्स के साथ हैंग आउट की फोटोस शेयर करती रहती है। और साथ ही अपनी बेटी मालती की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं और तरह-तरह के रिएक्शन और कमेंट करके प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर अपना प्यार बरपाते हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने से प्रियंका चोपड़ा को एक फायदा यह भी मिला है कि वह फैंस के ज्यादा टच में रहती है। और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल अलग लग रही है

प्रियंका ने जवान दिखने के लिए करवा लि ऐसी सर्जरी, फैंस ने कहा - ये चेहरे को क्या हो गया

अब बात करते हैं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिनमें वह अपने पति निक जॉन के साथ नजर आ रही है। यह फोटो उनके पति निक जॉन्स के बर्थडे की है। जैसे ही प्रियंका चोपड़ा ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया उसके साथ ही फैंस ने उन्हें लाइक भी दिए और साथ ही साथ सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। इसका एक रीजन यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने शायद हाल ही में बढ़ती उम्र को देखते हुए अपने चेहरे पर सर्जरी करवाई है लेकिन सर्जरी की वजह से प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल अलग लग रही है और थोड़ी अजीब लग रही है। इस वजह से फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। यह मानो फोटो में प्रियंका चोपड़ा पर बढ़ती उम्र का असर साफ साफ नजर रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र को देखते हुए अपने चेहरे पर सर्जरी करवाई

प्रियंका ने जवान दिखने के लिए करवा लि ऐसी सर्जरी, फैंस ने कहा - ये चेहरे को क्या हो गया

अगर प्रियंका चोपड़ा की रिलेशनशिप की बात करें तो मैं आपको बता दूं प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से निक जॉन्स के साथ रिलेशन में थी। फिर बाद में उन्होंने निक जॉन्स से शादी कर ली थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 1 दिसंबर 2018 को हुई थी। दोनों एक दूसरे से काफी खुश है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर करते रहते हैं। शादी के बाद दोनों ने एक बेटी को भी जन्म दिया है बेटी का नाम है मालती। प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जब भी प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने पति निक जॉन्स या अपनी बेटी मालती के साथ फोटो शेयर करती है तो फैन उन्हें काफी पसंद करते हैं और प्रियंका चोपड़ा पर अपना प्यार बरपाते हैं। पर हाल ही में आए फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने फैंस को निराश किया।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *