एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म का टीजर किया शेयर, जख्मी नज़र आयी सनी

बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी सनी लियोनी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने खुद के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। सनी लियोनी अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर है। आज दुनिया भर में उन्हें हर कोई जानता है। सनी लियोनी से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। सनी लियोनी आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है जिन पर उनके फैंस अपना दिल हार बैठते हैं। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक अलग ही अंदाज में दिख रही है। उनका यह अंदाज और स्टाइल लोगों को बेहद ही ज्यादा पसंद आ रहा है, कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है और इस पर फैंस के लाखों कमेंट्स और लाइक्स आते दिखाई देते हैं।

सनी लियोनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला

एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपनी आने वाली फिल्म का टीजर किया शेयर, जख्मी नज़र आयी सनी

सनी लियोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें वे एक अलग ही किरदार में नजर आई है। आपको बता दें कि‌ हाल ही में उनकी अगली फिल्म ‘शेरो’ का टीजर आउट हुआ है, जिसे सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर लगाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी फिल्म ‘शेरो’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर दे रही है। इसमें सनी लियोनी जख्मी दिखाई देती है। इस वीडियो मे आप देखेंगे कि सनी लियोनी के साथ सीढ़ियों में एक लड़का भी है। इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है, क्योंकि उन्हें सनी लियोनी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है जिसे शायद ही कभी किसी ने देखा हो।

सनी लियोनी की अगली फिल्म ‘शेरो’ का टीजर रिलीज हुआ

सनी लियोनी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं इस फिल्म का हिस्सा बनाने के बाद”। बता दें कि यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा- तमिल, हिंदी, तेलुगू और मलयालम जैसी कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ‘शेरो’ श्रीजिथ विजयन के निर्देशन में बनी है। सनी लियोनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लगभग 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही इस फिल्म के टीजर को अभी तक 4 लाख 74 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस के लिए भी बेहद ही ज्यादा मशहूर है। अपने क्यूट अंदाज़ से वह हर किसी का दिल जीत लेती है और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती है। फैंस के बीच एक्टर्स का यह नया अवतार बेहद ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसलिए वे इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *