प्यार में डूबी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, समुंदर किनारे दिया दिलकश अंदाज में पोज

मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने कई टीवी सीरियलों और कई फिल्मों में काम करते हुए अपनी एक अलग ही पहचान और मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है, आज आमना शरीफ की पहचान हर घर में है, क्योंकि आमना शरीफ ने अपनी शानदार अदाकारी की वजह से अपने चाहने वाले फैंस और लोगों के बीच में अपनी एक अलग ही पहचान कायम कर ली है। सोशल मीडिया पर भी आमना शरीफ काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है। क्योंकि आज सोशल मीडिया पर आमना शरीफ के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है। जो आमना शरीफ की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, आमना शरीफ सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेनमेंट करती नजर आती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर आमना शरीफ ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आमना शरीफ ने ऑरेंज कलर की वन पीस शॉर्ट ड्रेस में शेयर की अपनी तस्वीरें

प्यार में डूबी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, समुंदर किनारे दिया दिलकश अंदाज में पोज

आमना शरीफ जब भी अपनी कोई लेटेस्ट तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है, तो उन तस्वीरों पर फैंस अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। इसके अलावा आमना शरीफ के चाहने वाले और उनसे बेइंतहा प्यार करने वाले लोग इन पर अपनी राय देने और प्रतिक्रिया देते हुए भी नहीं चूकते हैं। सोशल मीडिया पर आमना शरीफ की जब भी कोई लेटेस्ट तस्वीर या वीडियो सामने आती है, तो उन तस्वीरों पर फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है। अभी हाल ही में आमना शरीफ ने अपनी जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उन्होंने वह तस्वीरे किसी समुद्र के किनारे खिंचवाई है और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर आमना शरीफ ने शेयर करते हुए इसके अंदर एक कैप्शन डाला है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘समुंदर की आवाज’, आमना शरीफ की इन तस्वीरों को शेयर करने के कुछ समय में ही इन पर हजारों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और लाखों लोगों ने इन तस्वीरों को पसंद किया है।

लेटेस्ट तस्वीरों में आमना शरीफ बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड नजर आ रही

प्यार में डूबी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने पहन ली इतनी छोटी ड्रेस, समुंदर किनारे दिया दिलकश अंदाज में पोज

लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, आमना शरीफ ने एक ऑरेंज कलर की बेहद ज्यादा शॉर्ट ड्रेस पहनी है। यह ड्रेस बहुत ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस है। जिसकी वजह से इस तस्वीर में आमना शरीफ का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। आमना शरीफ अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई समुंदर किनारे बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है, आमना शरीफ समुद्र किनारे मिट्टी पर दिल की कलाकृति बनाती हुई भी नजर आ रही है। आमना शरीफ इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा ग्लैमरस और अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई नजर आ रही है। जिसकी वजह से आमना शरीफ की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले फैंस अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोशूट के दौरान आमना शरीफ ने अपने बाल खुले हवा में छोड़ कर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *