कैजुअल लुक में भी आमना शरीफ का हॉट अवतार आ गया सामने, फैंस का भी बोल्ड फिगर देख मचल उठा दिल

मशहूर एक्ट्रेस आमना शरीफ आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, क्योंकि आज आमना शरीफ ने कई फिल्मों में और कई धारावाहिक सीरियल में काम करते हुए एक बहुत अलग पहचान कायम कर ली है। जिसकी वजह से आज उनके चाहने वाले फैंस हर घर में बसते हैं। घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर आए दिन आमना शरीफ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। जब भी आमना शरीफ अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए अपडेट्स में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, तो इन पर आमना शरीफ के चाहने वाले फैंस का भरपूर प्यार देखने को मिलता है। क्योंकि जब भी आमना शरीफ का कोई लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आता है, तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि आमना शरीफ अपना ग्लैमरस अंदाज का दीदार ना करवाएं।

आमना शरीफ तस्वीरों में अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई

कैजुअल लुक में भी आमना शरीफ का हॉट अवतार आ गया सामने, फैंस का भी बोल्ड फिगर देख मचल उठा दिल

आए दिन सोशल मीडिया पर आमना शरीफ अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। जिनकी वजह से आज उनके चाहने वाले फैंस दिन रात बड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज आमना शरीफ के पास एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, हालांकि आमना शरीफ फिलहाल भले ही अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से चर्चा में नहीं रहती हो। लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से बखूबी चर्चा में रहती है। इन तस्वीरों में आमना शरीफ का बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। अभी हाल ही में एक बार फिर आमना शरीफ ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है आमना शरीफ ने एक ब्लैक कलर का ट्राउजर और एक ब्राउन कलर का टॉप पहन अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में भी आमना शरीफ अपने ग्लैमरस अंदाज का दीदार करवा रही है।

आमना की लेटेस्ट तस्वीरों में उनके ग्लैमरस अंदाज का दीदार हो रहा

कैजुअल लुक में भी आमना शरीफ का हॉट अवतार आ गया सामने, फैंस का भी बोल्ड फिगर देख मचल उठा दिल

आमना शरीफ लेटेस्ट लुक में बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। जिसकी वजह से आज उनके चाहने वाले फैंस उनकी तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है, आमना शरीफ अपनी परफेक्ट बॉडी को प्लांट करती हुई और अपनी कमर को फोटोशूट के दौरान प्लांट करती हुई नजर आ रही है। अलग-अलग पोज देते हुए आमना शरीफ बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है, आमना शरीफ अलग अलग अंदाज में पोज देकर अपने लेटेस्ट फोटोशूट को कंप्लीट करवा रही है। हालांकि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना शरीफ ने अपने पैरों में जूते पहने हैं, इसके अलावा लुक को कंप्लीट करने के लिए ही आमना शरीफ ने अपने बाल खुले हवा में छोड़ कर अपने चेहरे पर बेहद ज्यादा लाइट मेकअप किया है। जिसकी वजह से आमना शरीफ का ग्लैमरस लुक खुलकर फैंस के सामने आ रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *