अक्षरा सिंह ने अपने एमएमस के बाद फिर कर दी ऐसी हरकत, देख रह जाओगे दंग

हम आए दिन बॉलीवुड की किस ने किसी हीरो हीरोइन के बारे में सुनते रहते हैं और देखते हैं की उनके फोटोस और वीडियोस कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसी कड़ी में आगे बढ़ते आज हम बात करते हैं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह की। मैं आपको बता दूं अक्षरा सिंह भोजपुर की एक फेमस अदाकारा है। अक्षरा सिंह ने अपने काम के दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर फैन फॉलिंग काफी जबरदस्त है इसी वजह से जैसे ही वे सोशल मीडिया पर फोटो या वीडियो शेयर करती है तो शेयर होते ही घंटों में ही लाखों लाइक मिल जाते हैं। और फैंस उन पर तरह तरह के रिएक्शन करके और कमेंट करके अक्षरा सिंह पर अपना प्यार बरपा देते हैं।

वीडियो में अक्षरा सिंह की याद आए थे फैन हुए पागल

अब बात करें अक्षरा सिंह के वायरल वीडियो की। तो यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर होने के साथ ही काफी वायरल हो गया था। और सबसे अच्छी बात तो यह है की अक्षरा सिंह ने खुद ने ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है। गाने का टाइटल है “मरले रहे नाइट में आज घूमता है फ्लाइट में”। जैसे ही अक्षरा सिंह ने यह गाना यूट्यूब पर शेयर किया शेयर होते ही गाने को मिलियंस लाइक मिल गए। वैसे तो यह गाना अक्षरा सिंह ने 1 साल पहले शेयर किया था लेकिन आज भी लोगों की जुबान पर यह गाना चलता रहता है। गाने में अक्षरा सिंह इतनी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही थी इस वजह से आज भी यह गाना दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है। सबसे अच्छी बात तो ये है की गाने ने अब तक 2 मिलीयन व्यूज रिसीव कर लिए हैं और उसके साथ ही साथ 46000 दर्शकों ने इस गाने को लाइक भी किया है।

भोजपुरी एक्टर अपने अभिनय से हिला देती है सबको

अक्षरा सिंह ने अपने एमएमस के बाद फिर कर दी ऐसी हरकत, देख रह जाओगे दंग

अगर काम की बात करें तो अक्षरा सिंह अपने काम को लेकर भी काफी एक्टिव रहती है। वह कभी भी अपने काम को लेकर बिल्कुल आलस नही दिखाती है। और अपने काम के चलते वह एक से बढ़कर एक फिल्म को हिट करवा सकती है। उनके गानों का सोशल मीडिया पर वायरल होने का एक रीजन यह भी है क्योंकि वह अपने अभिनय से अपनी वीडियो में जान डाल देती है। इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। और मैं आपको बता दूं कुछ दिनों पहले ही अक्षरा सिंह ने साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोडा के साथ एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ। और फैंस ने उसे काफी पसंद किया। इसके अलावा अक्षरा सिंह ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था। और वह बिग बॉस की ओटीटी का हिस्सा रह चुकी है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *