आलिया भट्ट की होने जा रही है गोद भराई रस्म, फैंस को था लंबे अरसे से इंतजार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और अदाकारा आलिया भट्ट ने काफी सुपरहिट फिल्मों में काम कर एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। जिसकी वजह से आज आलिया भट्ट किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, आलिया भट्ट ने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से आज आलिया भट्ट की पहचान घर-घर में है और आज उनके चाहने वाले फैंस भी हर घर में मौजूद हैं। अभी हाल ही में इसी साल आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की है, रणबीर कपूर के साथ शादी करने के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हो गई और वे फिलहाल अपने प्रेगनेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही है। लेकिन अभी हाल ही में आई कुछ खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि जल्दी ही आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर आलिया भट्ट की गोद भराई रस्म पार्टी ऑर्गेनाइज करने जा रहे हैं।

जल्दी ही होने जा रही है आलिया भट्ट की गोद भराई रस्म

आलिया भट्ट की होने जा रही है गोद भराई रस्म, फैंस को था लंबे अरसे से इंतजार

फिलहाल जहां एक तरफ आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही है, तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह आए दिन अपने नन्हे मेहमान को लेकर उसका इंतजार करते नजर आते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों ही काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं। लेकिन फिलहाल अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को लेकर जो यह खबर आई है कि वह जल्दी ही गोद भराई रस्म करने जा रहे हैं। उसके बाद में फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं, क्योंकि फैंस को काफी लंबे अरसे से यह इंतजार था कि कब आलिया भट्ट की गोद भराई रस्म होगी क्योंकि हर किसी को यह अच्छे से पता है कि आलिया भट्ट की गोद भराई रस्म बेहद ज्यादा ग्रैंड तरीके से होगी।

फैंस को बेसब्री से था आलिया भट्ट के बेबी शावर का इंतजार

आलिया भट्ट की होने जा रही है गोद भराई रस्म, फैंस को था लंबे अरसे से इंतजार

काफी लंबे वक्त से आलिया भट्ट के फैंस को इस पल का बेसब्री से इंतजार था, आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी लगभग 5 से 6 महीने की हो चुकी है और अब जल्दी ही कुछ महीनों बाद आलिया भट्ट मां बनने जा रही है। लेकिन वह फिलहाल अपना पूरा वक्त घर पर ही बिता कर अपनी और अपने बच्चे की देखभाल में गुजार रही है। लेकिन अभी हाल ही में कुछ अंदरूनी खबरों से पता चला है कि जल्द ही आलिया भट्ट अपने आने वाले नन्हे मेहमान का बेबी शावर यानी की गोद भराई रस्म मनाने जा रहे हैं। जिसके बाद से हर किसी को ही उम्मीद है, इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ कई बड़ी-बड़ी हस्तियां मौजूद रहेगी। हालांकि अभी तक इस पर खुद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने खुल कर कोई बात नहीं की है। लेकिन कुछ अंदरूनी खबरों से यह बात निकल कर बाहर आई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *