नेहा मलिक ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, कुछ ज्यादा ही छोटी ड्रेस करदी फोटो शेयर

हम आए दिन इंडियन बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो हीरोइन की चर्चा सुनते रहते हैं। आज इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम बात करते है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा नेहा मलिक की। नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया कुछ फोटो शेयर किए जिन्हें देख फैंस के होश उड़ गए हैं मानो फैंस मदहोश हो गए हैं। नेहा मलिक ने जो फोटो शेयर की है उनमें उन्होंने काफी शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और काफी बोल्ड नजर आ रही है। आपको बता दें नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। नेहा मलिक अपने फैंस को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती और आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो शेयर करती रहती है। और उनके फैंस फोटोस पर तरह-तरह के रिएक्शन देखें नेहा मलिक पर अपना प्यार बरपा देते हैं।

नेहा मलिक की फोटो जबरदस्त वायरल हो गयी

नेहा मलिक ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, कुछ ज्यादा ही छोटी ड्रेस करदी फोटो शेयर

हाल ही में नेहा मलिक ने सोशल मीडिया के कुछ फोटो शेयर किये है जो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गए। इनकी सबसे मैन बजे यह है कि फोटोस में नेहा मलिक काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही थी। ताजा फोटोस में नेहा मलिक ने रॉयल ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी साथ ही साथ ब्लैक कलर की हाई हील पहन रखे थे। इसमें नेहा मलिक जबरदस्त लग रही थी। फोटोस ने नेहा मलिक ने अपने बाल खुले कर रखे थे और साथ ही साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगा रखी थी जिस वजह से उनकी फोटो पर चार चांद लग गए थे। और यह मानो नेहा मलिक फोटो में एकदम बोल्ड नजर आ रही थी। सबसे बड़ी बात तो यह है कि नेहा मलिक ने एक नहीं तरह-तरह के पोज में बहुत सारी फोटो क्लिक करवाई और सभी फोटो जो सोशल मीडिया भी शेयर कर दिया। जिसके बाद तो मानो सोशल मीडिया पर आग सी लग गई हो।

नेहा मलिक फोटो में एकदम बोल्ड नजर आ रही

नेहा मलिक ने हॉटनेस की सारी हदें की पार, कुछ ज्यादा ही छोटी ड्रेस करदी फोटो शेयर

अगर काम की बात करें तो नेहा मलिक एक भोजपुरी कलाकार है। काफी कम समय में उन्होंने इस इंडस्ट्रीज में अपनी पहचान बनाई है। नेहा मलिक ने कुछ ज्यादा फिल्में तो नहीं की पर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। वह अपने ग्लैमरस और हॉट लुक की वजह से फैंसी की नजरों में रहती है। मैं आपको बता दूं नेहा मलिक के चाहने वाले इतने हैं आज इसी की वजह से उनके इंस्टाग्राम पर उनके फैन फॉलोअर्स 3.3 मिलियंस हो गए हैं। इतने फॉलोअर्स जल्दी से किसी भी एक्टर्स को नहीं मिलते हैं। पर ये नेहा मलिक की हॉटनेस का कमाल है कि आज इंस्टाग्राम पर उनके जबरदस्त फॉलोअर्स है। और फॉलोअर्स ज्यादा होने की वजह से नेहा मलिक की फोटोस चंद घंटों में वायरल हो जाती है और ढेरो लाइक मिल जाते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *