उर्वशी रौतेला ने फिर उड़ाए फैंस के होश, छोटी सी फ्रॉक पहन कर शेयर की तस्वीर

मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उर्वशी रौतेला अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला का बेहद ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है। अपने बेहद ज्यादा ग्लैमरस अंदाज की वजह से ही सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला लगातार चर्चा में बनी रहती है। आज उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना कर मदहोश कर देती है। लेटेस्ट तस्वीरों में भी एक बार फिर उर्वशी रौतेला अपने चाहने वाले फैंस को दीवाना बना कर उन्हें मदहोश कर रही है। क्योंकि इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने बेहद दिलकश पोज देते हुए अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है।

उर्वशी रौतेला रेड फ्रॉक में नजर आ रही

बात की जाए उर्वशी रौतेला के लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में तो लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है। उर्वशी रौतेला ने एक रेड कलर की फ्रॉक पहनी है। जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है, क्योंकि इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला ने जो रेड फ्रॉक ड्रेस पहनी है। उसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। हालांकि उर्वशी रौतेला की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनका हॉटनेस दीदार भी करवा रही है। जिसकी वजह से एक बार फिर उनके फैंस इन तस्वीरों में खोकर अपना भरपूर प्यार इन तस्वीरों पर लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और अपना प्यार इन तस्वीरों पर लुटाया जा रहा है। इन तस्वीरों में अलग ही अंदाज में उर्वशी रौतेला बेहद ज्यादा खूबसूरत हो कर अलग अलग पोज दे रही है।

उर्वशी रौतेला इस रेड फ्रॉक ड्रेस में ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आई

उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है, कि वह किसी इवेंट फंक्शन में पहुंची थी जहां पर उन्होंने इस मिनी फ्रॉक ड्रेस का चुनाव किया था। इस ड्रेस में उर्वशी रौतेला बेहद ज्यादा खुश नजर आ रही है और अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई अपने फोटोशूट को कंप्लीट करवा रही है, कुछ तस्वीरों में देखा जा सकता है उर्वशी रौतेला एक सोफे पर बैठ कर भी दिलकश अंदाज के पोज दे रही है। इसके अलावा कभी तो उर्वशी रौतेला दीवार पर हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही है, तो वह कभी नीचे झुक कर अपने फैंस को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी रौतेला ने अपने चेहरे पर बेहद ज्यादा लाइट मेकअप किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *