बेबी शॉवर में जमकर थिरकीं बिपाशा, आउट ऑफ़ कंट्रोल होके पति को सबके सामने ही करने लगी किस

एक्ट्रेस बिपाशा बसु आजकल अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है। यह दोनों ही अपनी शादी के 6 साल बाद माता पिता बनने वाले हैं, कुछ समय पहले खुद बिपाशा ने इस की जानकारी सोशल मीडिया के थ्रू अपने फैंस को दी थी कि वह प्रेग्नेंट है और बाद में उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिससे वे काफी चर्चा में रहने लगी , लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद ही ज्यादा पसंद आती हैं। अभी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है वह है, बिपाशा बसु का बेबी शावर। उनका बेबी शावर काफी धूमधाम से मनाया गया था और कई सेलिब्रिटी भी आए थे‌। उनके बहुत ही करीबी दोस्त ने यह बेबी शावर प्लान किया था, इस पार्टी में यह कपल बेहद ही क्यूट दिख रहे थे।

इस पार्टी में यह कपल बेहद ही क्यूट दिख रहे

बेबी शॉवर में जमकर थिरकीं बिपाशा, आउट ऑफ़ कंट्रोल होके पति को सबके सामने ही करने लगी किस

ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को काफी ज्यादा इंजॉय कर रही है इसलिए आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमें देखा जा सकता है कि बिपाशा ने अपने बेबी शावर पर पिंक कलर का गाउन पहन रखा था, जिसमें बिपाशा बेहद ही बाॅल्ड और खूबसूरत दिख रही थी। साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया था और बाल खुले रखें थे‌। जो उनके लुक को बेहद ही अच्छा बना रहा था। वही एक्टर और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ब्लू सूट में बेहद ही ज्यादा हैंडसम दिख रहे थे। गौरतलब है कि इस बेबी शावर में 20 लोगों को बुलाया गया था जिनमें उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ सेलिब्रिटी स्टार शामिल थे।

बिपाशा बसु का वीडियो भी वायरल हो रहा

एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बेबी शावर पर ड्रेस कोड रखा गया था, जिसमे लड़कियों का ड्रेस कोड पिंक या पीच और वहीं लड़कों का लैवेंडर या ब्लू कलर का था। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों ही साथ में बेहद ही अच्छे लग रहे थे और दोनों की एंट्री भी शानदार हुई थी। उनके बेबी शावर के पर केक भी काटा गया था। कुछ तस्वीरों में बिपाशा और करण सिंह को केक काटते हुए देख सकता हैं। वही एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति को कहती हुई नजर आ रही है कि ‘वह पिता बनने वाले हैं लेकिन हरकत इनकी बच्चों जैसी ही है’ यह काफी फनी वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है, साथ ही इन तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स भी आ रहे हैं। बिपाशा शुरू से ही अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं और वे कोई मौका नहीं छोड़ती अपनी नई-नई और खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ सांझा करने का, इसलिए आए दिन वो अपनी प्रेगनेंसी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *