टीवी सीरियल्स की संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज में जाकर तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड – देख रह जाओगे हैरान

हम देखते हैं कि बॉलीवुड के स्टार्स के अलावा लोग टीवी सीरियल्स के स्टार्स को भी काफी पसंद करते हैं। और टीवी सीरियल्स के स्टार्स भी अपनी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान रखते हैं। पर आज बात करते हैं उन टीवी एक्ट्रेस की जिन्होंने अपने टीवी शोज में एक अलग ही मुकाम पर थे और बिल्कुल आदर्श और संस्कारी बहू, बेटी, और मां का किरदार निभाते थे। पर बाद में उन्होंने कुछ मूवीस और वेब सीरीज के अंदर ऐसे ऐसे सीन दिए जिसे देखकर एक बार तो फैंस भी हैरान हो जाते थे और यकीन नहीं कर पाते थे कि सच में यह उन्हीं का सीन है क्या? पर जो सीन उन्होंने वेब सीरीज और बॉलीवुड मूवीस के लिए किए है देख कर एक बार तो आप भी हैरान रह जाओगे। अब मैं आपको बताने जा रहा हूं कुछ इस सीन जिसे देख आप भी हैरान रह जाओगे।

टीवी एक्ट्रेस ने किए एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन

टीवी सीरियल्स की संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज में जाकर  तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड - देख रह जाओगे हैरान

आपको बताने जा रहा हूं टीवी एक्ट्रेस साजिदा शेख ने अपने किरदार से छोटे पर्दे पर लोगों क खूब दिल जीता है। पर बाद में उन्होंने कुछ ऐसे बोल्ड सीन दिए यह देखकर फैंस एक बार को तो चौक गए थे और भरोसा नहीं कर पाए थे कि यह संजीदा शेख है। मैं आपको बता दूं साजिदा शेख ने तैस और गहराइया दोनों में काम किया है। बात करते हैं कसौटी जिंदगी से फेमस हुई एक्ट्रेस शवेता तिवारी की। शवेता तिवारी ने छोटे पर्दे पर पारिवारिक रोल में मां का किरदार निभाया है पर बाद में अल्ट बालाजी की सीरीज में उन्होंने कुछ ऐसे बोल्ड सीन दिए इसे देखकर फैंस हैरान रह गए। उनका एक लिपलॉक सीन तो काफी वायरल हुआ था और काफी चर्चा का विषय बना था।

एक्टर्स ने पारिवारिक किरदार के बाद सीधे ही बोल्ड सीन किए

टीवी सीरियल्स की संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज में जाकर  तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड - देख रह जाओगे हैरान

बात करते हैं संस्कारी बहु के नाम से फेमस हिना खान की। जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से अपनी पहचान बनाई। और बाद में हिना खान ने भी फिल्म हैक्ड से बोल्ड सीन देना स्टार्ट कर दिया। और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म में बोल्ड सीन दिए जिसे देख फैंस काफी चौक उठे थे। फिल्म हैक्ड के बाद हिना खान ने फिल्म डैमेज टू में भी एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए। और फिल्म में हिना खान का अलग ही रोल देखने को मिला। अब बात करते हैं एक्टर्स शमा सिकंदर की। शमा सिकंदर ने विक्रम भट्ट की सीरीज माया में इतने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। सीन देखकर फैंस काफी चौक उठे थे। मैं आपको बता दूं यह सीरीज फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे पर आधारित थी और सीरीज में शमा सिकंदर के रोल ने फैंस के छक्के छुड़ा दिए थे।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *