काजोल ने एक बार फिर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पिली साड़ी देख थम गई फैंस की सांसें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अभिनेत्री काजोल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह फिलहाल अपनी शादीशुदा लाइफ को और अपनी पर्सनल लाइफ दोनों को ही इंजॉय कर रही है। आपको बता दें कि काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी की है और शादी के बाद में यह अपने पूरे परिवार और बच्चों के साथ खुशहाल जीवन बिता रही है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है। आज सोशल मीडिया पर काजोल के चाहने वाले फैंस लाखों नहीं बल्कि करोड़ों है जो काजोल की एक झलक पाने के लिए उत्साहित रहते हैं। आए दिन काजोल अपनी नई नई तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। वैसे तो काजोल देवगन अपनी बेहद ज्यादा सिंपल और साधारण लुक वाली तस्वीरें ही शेयर करती है। जिनमें इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं।

काजोल ने पीले कलर की साड़ी में शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

काजोल ने एक बार फिर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पिली साड़ी देख थम गई फैंस की सांसें

सोशल मीडिया पर काजोल अपनी इंडियन ट्रेडिशनल वाली तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना देती है और अपनी खूबसूरती का कायल भी बना देती है। आज काजोल की खूबसूरती पहले की तरह ही बरकरार है और वह अपनी खूबसूरती से आज भी फैंस को दीवाना बना देती है। जिसकी वजह से आज भी काजोल की फैन फॉलोइंग दिन-रात बढ़ती जा रही है और आज वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई हुई रहती है। लेकिन अभी हाल ही में काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में काजोल इंडियन ट्रेडिशनल लुक में साड़ी पहने नजर आ रही है। वहीं काजोल की लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस दौरान काजोल ने एक पीले कलर की खूबसूरत साड़ी पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

काजोल ने अपने सिंपल लुक से फैंस को दीवाना बना दिया

काजोल ने एक बार फिर से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पिली साड़ी देख थम गई फैंस की सांसें

अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए काजोल ने अपने गले में कुछ ज्वेलरी भी पहन रखी है। इसके अलावा काजोल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में झुमके पहनकर अपनी खूबसूरती को और बढ़ाया है। वही बात की जाए काजोल अलग-अलग लुक में पोज देते हुए और अलग अलग अंदाज में अपना दीदार करवाती हुई बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। काजोल ने अपने हाथों में हरे कलर की चूड़ियां भी पहन रखी है, जो काजोल की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। अलग अलग अंदाज में पोज देकर काजोल अपना फोटोशूट करवाकर अपने फैंस को एक बार फिर मदहोश कर दीवाना बना रही है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काजोल की इन तस्वीरों पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इन तस्वीरों को पसंद किया है और हजारों लोगों ने इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देकर काजोल की तारीफ की है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *