47 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस है रवीना टंडन, मलाइका और माधुरी सब है इनके आगे फीकी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली रवीना टंडन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अब तक रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, हालांकि अब तक रवीना टंडन ने जिन भी फिल्मों में काम किया है। वह सभी सुपरहिट रही है, लेकिन वह फिलहाल अपने प्रोजेक्ट्स को छोड़ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। क्योंकि आज भले ही रवीना टंडन अपने प्रोजेक्ट में नजर नहीं आती है, लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। अभी हाल ही में एक बार फिर रवीना टंडन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुद रवीना टंडन ने शेयर की है, इन तस्वीरों की वजह से एक बार फिर रवीना टंडन अपने चाहने वाले फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

रवीना टंडन ने इंडियन ट्रेडिशनल लुक में शेयर की अपनी तस्वीरें

47 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस है रवीना टंडन, मलाइका और माधुरी सब है इनके आगे फीकी

रवीना टंडन ने अभी हाल ही में जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह इंडियन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है। इंडियन ट्रेडीशनल लुक में रवीना टंडन बेहद ज्यादा खूबसूरत अंदाज में अपना फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस के बीच चर्चा में छाई हुई है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है रवीना टंडन इंडियन ट्रेडिशनल लुक में एक बेहद लॉन्ग गाउन पहना है। वही बात की जाए रवीना टंडन के लेटेस्ट लुक के बारे में तो लेटेस्ट लुक के दौरान रवीना टंडन ने एक पिंक कलर का लॉन्ग गाउन पहना है। जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और सिंपल अंदाज में नजर आ रही है। इस सिंपल अंदाज की वजह से एक बार फिर रवीना टंडन अपने फैंस को अपना दीवाना बना रही है और अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को घायल कर रही है। लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से रवीना टंडन सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है।

रवीना टंडन ने पिंक कलर के लॉन्ग गाउन में दिखाई अपनी अदाएं

47 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस है रवीना टंडन, मलाइका और माधुरी सब है इनके आगे फीकी

रवीना टंडन ने खुद की यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है पिंक मी अप और इस पिंक आउटफिट ड्रेस में रवीना टंडन बहुत ज्यादा खूबसूरत और खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना रही है। रवीना टंडन वैसे आए दिन अपनी सिंपल लुक वाली तस्वीरें ही शेयर करती है। जिनमें उनका खूबसूरत और सिंपल अंदाज देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो जाते हैं। आज सोशल मीडिया पर रवीना टंडन के चाहने वाले फैंस लाखों हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अपने फैंस की बेताबी को तोड़ते हुए आए दिन रवीना टंडन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लेती है। लेटेस्ट लुक में रवीना टंडन अपने बाल खुले हवा में छोड़ कर अपने चेहरे पर लाइट मेकअप कर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *