सारा अली खान पार्टी में धुत होकर रेस्ट्रोरेंट के गॉर्ड के साथ करदी गंदी हरकत – वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेताओं में से एक है। जो लगातार किसी ने किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं, लेकिन सैफ अली खान अकेले ही नहीं बल्कि उनकी लाडली बेटी भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। आपको बता दें कि मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की लाडली बेटी का नाम सारा अली खान है। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो लगातार अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में छाई रहती है, अभी हाल ही में एक बार फिर सारा अली खान ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है। जिसकी वजह से वह पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ साथ देश भर में सुर्खियां बटोर रही हैं। सारा अली खान हमेशा से अपने नॉटी बिहेवियर की वजह से लगातार सुर्खियों में रही है।

सारा अली खान और उनकी दोस्त लड़खड़ाती हुई आए नजर

सारा अली खान पार्टी में धुत होकर रेस्ट्रोरेंट के गॉर्ड के साथ करदी गंदी हरकत - वीडियो हुआ वायरल

कई बार सारा अली खान कुछ ऐसी हरकतें कर देती है, जिनकी वजह से चर्चा में छा जाती है। लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड साथ में नजर आ रही है। दोनों ही शायद किसी पार्टी में धुत होकर बाहर निकली थी। दोनों ही पार्टी से धुत होने के बाद में काफी अलग ही अंदाज में नजर आ रही थी। यहां तक कि सारा अली खान से तो चला भी नहीं जा रहा था, सारा अली खान हिलते डुलते चल रही थी। लेकिन जब वह किसी पार्टी से बाहर आए तो पेपराजी के लोगों ने उनसे बात की और उन्हें पोज देने के लिए कहा तो इस दौरान सारा अली खान लड़खड़ाते हुई नजर आई। जब सारा अली खान लड़खड़ाते हुए नजर आयी तो उन्हें उनकी दोस्त शर्मिन सहगल ने सहारा दिया और वे उनके साथ एक रेस्टोरेंट के अंदर जाती दिखाई दी।

सारा अली खान ने गार्ड के साथ की गंदी हरकत

जब सारा अली खान और उनकी दोस्त शर्मिन सहगल दोनों मुंबई में एक रेस्टोरेंट के अंदर घुसने लगे। तो उस दौरान दोनों ही लड़खड़ाती हुई उस रेस्टोरेंट्स के अंदर जाती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में यह साफ-साफ देखा जा सकता है कि सारा अली खान ने वहां बाहर गेट पर खड़े गार्ड के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी। जिसकी वजह से सारा अली खान को पूरे सोशल मीडिया पर ट्रोल सहना पड़ रहा है। इसके साथ नेटीजंस को भी सारा अली खान को खरी-खोटी सुनाने का मौका मिला गया है। क्योंकि जैसे ही सारा अली खान रेस्टोरेंट के अंदर जाती है, तो वह गार्ड के हाथ को पकड़ कर कुछ हरकत करती है। जिसकी वजह से सारा अली खान की यह हरकत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया पर जमकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *