फाइनली ऐश्वर्या राय बच्चन हुई प्रेग्नेंट एयरपोर्ट पर बेबी बंप छुपाती है नजर

हम आए दिन बॉलीवुड में तरह-तरह की खबरें सुनते रहते हैं। कभी हम देखते हैं कि बॉलीवुड की किसी ने किसी हीरो हीरोइन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, कभी स्टार आपस में उलझ जाते हैं, और कभी-कभी तो हम सुनते हैं कि बॉलीवुड के कई जानी-मानी अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट हो जाती है। और उनके प्रेग्नेंट होते ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर आ जाती है। हाल ही में हमने देखा है कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट है, बिपाशा बसु प्रेग्नेंट है, इसी कड़ी में मिस वर्ल्ड और बच्चन परिवार की बहू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी आ गया है। हां जी आप सही सुन रहे हैं ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है। मतलब बच्चन परिवार के लिए दोबारा से खुशी का माहौल बनने वाला है। और बॉलीवुड के बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन दोबारा से दादा बनने वाले हैं।

एयरपोर्ट पर अपना बेबी बम छुपाते नजर आई है ऐश्वर्या

मैं आपको बता दूं हाल ही में ऐश्वर्या की फिल्म PS1 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ऐश्वर्या आए दिन कहीं ना कहीं जाती रहती है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन दिल्ली से मुंबई जा रही थी तब उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। तो मैं आपको बता दूं ऐश्वर्या राय ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी और साथ ही में एक ब्लैक कलर का बड़ा सा बैग ले रखा था। ऐश्वर्या राय अपनी गाड़ी से एयरपोर्ट पर जाते वक्त पूरे रास्ते के दौरान एक ब्लैक कलर के बैग से अपने बेबी बम को छुपाती नजर आ रही थी। इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय फाइनली दोबारा प्रेगनेंट हो गई है और तो और एक बार तो बैग थोड़ा साइड में हो गया तो ऐश्वर्या ने अपने हाथ से अपने बेबी बम को छुपाया।

ऐश्वर्या राय के पहले से है एक बेटी

फाइनली ऐश्वर्या राय बच्चन हुई प्रेग्नेंट एयरपोर्ट पर बेबी बंप छुपाती है नजर

आपको बता दूं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के पहले से एक बेटी है जिसका नाम है आराध्य बच्चन। अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी के कुछ दिनों बाद 16 नवंबर 2011 को एक सुंदर सी बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से ही बच्चन परिवार में खुशियों का माहौल बन गया था। लेकिन आज 12 साल बाद तक बच्चन परिवार में दोबारा से खुशियों का इंतजार कर रहा है। और शायद जल्द ही बच्चन परिवार में खुशियों का माहौल बनने वाला है और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन दोबारा से दादा बनने वाले हैं। अब अगर ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट है तो बेबी बंप छुपाने से कुछ नहीं होगा जल्दी ख़बरें सोशल मीडिया पर आ जाएगी अगर प्रेग्नेंट हो तो भी पता लग जाएगा और नहीं है तो भी पता लग जाएगा।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *