मोनी रॉय ने सिंपल अंदाज से फैंस को किया मदहोश, नजरें झुकाकर दिए दिलकश पोज

बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मोनी रॉय को आज कौन नहीं जानता, उन्होंने टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय से सभी को दीवाना बनाया है। उनका किरदार सभी को बेहद ही ज्यादा पसंद आता है। हाल ही में मोनी रॉय को ब्रह्मास्त्र में देखा गया था जिसमें उन्होंने जुनून का किरदार बेहद ही अच्छे ढंग से निभाया था। अपने बेहतर अभिनय के अलावा भी मोनी रॉय अपने फैशन सेंस और स्टाइलिंग से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। इसके साथ ही वे हमेशा अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं हाल ही में मौनी रॉय ने अपने एथनिक लुक में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें फैंस ही नहीं बल्कि स्लैब्स भी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

मोनी ग्रे कलर के अनारकली सूट में खूबसूरत लग रही

मोनी रॉय ने सिंपल अंदाज से फैंस को किया मदहोश, नजरें झुकाकर दिए दिलकश पोज

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोनी ग्रे कलर के अनारकली सूट में सिंपल लेकिन खूबसूरत लग रही है। खुले बालों और न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। ड्रेस किस तरीके से कैरी करना है यह तो कोई मौनी रॉय से सीखें। मोनी रॉय विंटर या समर किसी भी सीजन में अपनी स्टाइलिंग से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। उनकी अदाएं इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। वायरल हुई तस्वीरों में उन्हें कई तरह की खूबसूरत तस्वीरों में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस साड़ियों और एथनिक स्टाइल को कितना पसंद करती है यह तो आप उनकी तस्वीरों से पता लगा सकते हैं। मोनी रॉय के इस लेटेस्ट लुक को देखकर मशहूर टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया और अर्जुन बिजलानी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही

मोनी रॉय ने सिंपल अंदाज से फैंस को किया मदहोश, नजरें झुकाकर दिए दिलकश पोज

एक बार फिर से मोनी रॉय ने अपने सिजलिंग अंदाज से अपने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। वहीं इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आते ही मीत ब्रदर्स के नाम से फेमस संगीत निदेशक जोड़ी में से एक मनमीत सिंह ने भी मौनी रॉय की तस्वीर पर हार्ट का इमोजी शेयर करते हुए पूछ लिया कि ‘किस का बर्थडे आ रहा है।’ चाहे साड़ी हो , गाउन हो या शार्ट ड्रेस, किसी भी ड्रेस में मौनी रॉय बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत लगती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है। स्टाइलिंग और ड्रेसिंग सेंस के मामले में मौनी रॉय बाकी एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ देती हैं। मोनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक लोगों को अपने शानदार अभिनय से अपनी ओर आकर्षित किया है और क्यों भी ना हो हाल ही में उनकी ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। उनकी जो भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती हैं वह आग की तरह फैल जाती हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *