आमिर की लाड़ली बेटी ने घर वालो के खिलाफ जाकर कर ली सगाई – बॉयफ्रेंड ने पहना दी अंगूठी

बॉलीवुड के प्रोफेशनलिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इरा खान ने एक इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से सगाई कर ली है, जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में है‌। आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। कई बार फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं और अपनी तारीफ भरी कमेंट शेयर करते हैं, लेकिन कई बार उन्हें अपनी हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इरा खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को सोशल मीडिया के थ्रू शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल को फैंस के साथ शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हुआ है।

इरा का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हुआ

आमिर की लाड़ली बेटी ने घर वालो के खिलाफ जाकर कर ली सगाई - बॉयफ्रेंड ने पहना दी अंगूठी

इरा खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि यह वीडियो किसी स्पोर्ट्स इवेंट का है। जहां पर नूपुर शेखर इरा के पास आते हैं और घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं और जब इरा हां कर देती है तो फिर नूपुर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं। इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करते हैं, आपको बता दें कि यह वीडियो फैंस को ही नहीं बल्कि स्लैब्स को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इसमें लोग जमकर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा खान ने कैप्शन में लिखा है कि “पोपाई- उसने हां कह दिया, इरा-ही ही ही मैंने हां कह दिया।” इस वीडियो पर कुछ सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। जिसमें से एक नाम फातिमा का भी है। फातिमा ने कमेंट में लिखा है कि ‘ये अभी तक कि सबसे प्यारी चीज मैंने देखी है, नूपुर कितने फिल्मी हो।’

जब इरा हां कर देती है तो फिर नूपुर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं

इरा खान और नूपुर शिखरे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही आग कि तरह फैल गया। फैंस और स्लैब्स दोनों को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। बता देग कि इरा और नूपुर सगाई कर ली हैं। इरा ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वह एक साइकिलिंग इवेंट का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इरा खान स्टैंड पर खड़ी है और साइकिल का गेर पहने हुए नूपुर इरा के पास आते हैं। घुटने के बल बैठकर अंगूठी दिखाते हुए हीरा को प्रपोज करते हैं और कहते हैं क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इस का रिप्लाई आता है हां। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कई बार इरा और नूपुर एक दूसरे के रिलेशनशिप के कारण फैंस द्वारा ट्रोल भी किए जाते हैं। दोनों एक दूसरे को बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं इसलिए आए दिन दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को प्यार जाहिर करते हुए नजर आते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *