दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते के बीच में आई खटास खुद रणवीर ने बताइए पूरी सच्चाई

अगर हम बात करें बॉलीवुड की बेस्ट कपल्स की तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आएगा क्योंकि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है। मैं आपको बता दूं साल 2012 से लेकर साल 2018 तक 6 साल तक दीपिका और रणवीर रिलेशन में रहे थे बाद में उन्होंने शादी का डिसाइड किया और साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने काफी धूमधाम से अपनी शादी की थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब चले थे। मानो साल 2018 तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का ही रहा था क्योंकि उनके शादी के फोटोस ने भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था।

दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्ते को लेकर सामने आई सारी सच्चाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते के बीच में आई खटास खुद रणवीर ने बताइए पूरी सच्चाई

अब बात करते हैं हाल ही में सुनने में आया है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिश्ते में कुछ खटास आ गई है। और सुनने में आ रहा है दोनो का रिश्ता जल्द ही टूटने वाला है। क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट आया था उसमें लिखा था दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। उसके बाद से ही फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि कहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रिश्ता टूटने वाला तो नहीं है। पर हाल ही एक इवेंट में रणवीर सिंह ने खुद सारी सच्चाई बताई। मैं आपको बता दूं रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका पादुकोण और मैं सन 2012 से साथ है और अभी 2022 चल रहा है। हम दोनों पिछले 10 साल से एक साथ है और आगे भी साथ नजर आएंगे इससे एक बात तो साफ है यह सारी खबर झूठी है और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

काम को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं दोनों

अगर काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। यह मानो दोनों अपने काम के दम पर किसी भी फिल्म को हिट करवाने का दम रखते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है की दोनों के पास हमेशा एडवांस में फिल्म रहती है। अगर दीपिका पादुकोण की बात करूं तो दीपिका पादुकोण की हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। उसके बाद दीपिका पादुकोण रितिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आने वाली है। दूसरी तरफ रणवीर सिंह के काम की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म निर्माता करण जौहर की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *