अवनीत कौर ने सादगी से जीता लोगों का दिल, ऐसी तस्वीरें की शेयर की लोगो ने कहा – अनारकली

छोटी सी उम्र में एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। अवनीत कौर केवल 20 साल की है और उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यु ‘मेरी मां’ सीरियल से किया है, जिसमें उनका झिलमिल का किरदार लोगों के बीच में छाया हुआ है। अवनीत कौर आज घर-घर में अपनी एक अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं और इतने बड़े मुकाम पर पहुंच गई हैं कि आज लोग उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग के अलावा अवनीत कौर को सोशल मीडिया सेंसेशन भी माना जाता है। सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं। साथ ही अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर है इसीलिए अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिनपर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए नजर आते हैं।

अवनीत ने येलो कलर का अनारकली सूट पहना

अवनीत कौर ने सादगी से जीता लोगों का दिल, ऐसी तस्वीरें की शेयर की लोगो ने कहा - अनारकली

अवनीत कौर अक्सर लोगों के बीच दिलों की धड़कनों को बढ़ा देने वाला लुक शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है। हाल ही में अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अवनीत ने येलो कलर का अनारकली सूट पहना है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कानों में बड़े इयररिंग्स पेयरअप किए हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अवनीत ने अपने हाथों में मेहंदी लगा रखी है। लाल रंग की मेहंदी ने उनके लुक को काफी ज्यादा ट्रेडिशनल किया है। अवनीत कौर इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरों में उनको कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाओं के साथ अलग अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

अवनीत कौर इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रही

अवनीत कौर ने सादगी से जीता लोगों का दिल, ऐसी तस्वीरें की शेयर की लोगो ने कहा - अनारकली

अवनीत कौर का नाम उन चुनिंदा सितारों की लिस्ट में आता है जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर्स काम शुरू किया है। अवनीत कौर कई विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियोस में भी काम कर चुकी हैं।अवनीत कौर को आज सबसे ज्यादा उस विज्ञापन के लिए याद किया जाता है जिसमें वह एक लड़के को कहती है “बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या।” अवनीत ना केवल बड़ी हो गई है बल्कि बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड हो गई है। अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 32 मिलीयन फॉलोअर्स है और अभी तक 2991 पोस्ट शेयर कर चुकी है। इसके अलावा खुद अवनीत 73 लोगों को फॉलो करती है। इतनी तगड़ी फैन फॉलोइंग होने के कारण अवनीत अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि अवनीत कौर को ज़ी टीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ में भी देखा गया था। इसके अलावा कई टीवी सीरियल जैसे ‘मेरी मां’, ‘एक मुट्ठी आसमान’ और ‘चंद्र नंदिनी’ में भी उन्हें देखा गया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *