आखिर अजय देवगन ने कबूला अपना जुर्म, ‘दृश्यम 2’ में आसानी से ही पकड़ा गया विजय

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से सस्पेंस थ्रिलर फिल्म लेकर आने वाले हैं। मशहूर फिल्म दृश्यम का सीक्वल दृश्यम 2 की रिलीज डेट कि अनाउंसमेंट हो गई है। मडर मिस्ट्री के राज फिर से खुलने वाले हैं। विजय सलगांवकर अपने परिवार संघ लौट रहा है, जो लोग इस फिल्म के पहले पाठ को देख चुके हैं वह दूसरे को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इसका पहला पाठ सुपरहिट रहा है अब दर्शक इसका दूसरा पाठ देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं क्योंकि इस मर्डर मिस्ट्री के राज दूसरे भाग में देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही आपको बता दें कि ‘दृश्यम 2’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जो कि लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दृश्यम 2 कि पहली झलक रोमांस पैदा कर रही है।

‘दृश्यम 2’ का टीजर देखने के बाद लोग काफी उत्साहित दिख रहे

आखिर अजय देवगन ने कबूला अपना जुर्म, 'दृश्यम 2' में आसानी से ही पकड़ा गया विजय

हाल ही में ‘दृश्यम 2’ का टीजर रिलीज किया गया है इसमें देखा जा सकता है कि पुरानी और नई कहानी को मिक्स करके दिखाया गया है। इसकी पहली झलक तो रोमांस पैदा कर ही रही है, दर्शक इसे देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित भी दिख रहे हैं। यह फिल्म अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और ईशा दत्ता भी नज़र आने वाले हैं। दृश्यम के सेकंड पार्ट में कहानी और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग लग रही हैं। अब देखना यह है कि एक मां को उसका लापता बेटा मिलेगा या विजय को अपना जुर्म कबूल करना पड़ेगा, यह तो आपको फिल्म की रिलीज के बाद ही देखने को मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर टीजर के रिलीज होते ही दर्शकों के कमेंट आते ही नहीं रुक रहे हैं। ‘दशम 2’ के टीजर के रिलीज होते ही, सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी से वायरल हो गया है और इसे काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।

हाल ही में ‘दृश्यम 2’ का टीजर रिलीज किया गया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2015 को दृश्यम रिलीज हुई थी। अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, मेनाल जाधव, इशिता दत्ता और रजत कपूर की यह फिल्म पिछली बार बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट गई थी। फिल्म की स्टारकास्ट पहले वाली ही रखी गई है। फिल्म दृश्यम में अजय देवगन ने विजय सलगांवकर का रोल प्ले किया है। वही तब्बू एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दी है। दृश्यम मूवी इसी नाम से बनी मलयालम फिल्म की हिंदी रिमेक है , इसे निशिकांत कामत ने बनाया था। मलयालम में ‘दृश्यम 2’ रिलीज हो चुकी है इसके सेकंड पार्ट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब देखना यह है कि ‘दृश्यम 2’ के हिंदी वर्जन को कैसा रिस्पांस मिलता है। इसका टीजर रिलीज होते ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी इसका इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *