जेठालाल का बेटा टप्पू कर रहा है बबीता जी को डेट, अफेयर से नाराज़ हुआ जेठालाल

टीवी का फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। यह शो दर्शकों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, शो का हर किरदार अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस है। लेकिन शो मे जेठालाल और बबीता जी की जोड़ी फैंस को दीवाना बना देती है और लोगों को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं। लेकिन रियल लाइफ में शो में दो कलाकारों के बीच कुछ अलग ही चीज पक रही है। जी हां आपको बता दें कि इस शो में बबीता यानी कि मुनमुन दत्ता का अफेयर जेठालाल के बेटे टप्पू यानी की राज के साथ चल रहा है। गौरतलब है कि दोनों ही राज और मुनमुन दत्ता एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि राज मुनमुन से 9 साल छोटे हैं, खबरों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन अब तक ना ही राज और मुनमुन दत्ता ने इस संबंध में कोई बात कही है।

सोशल मीडिया पर दोनों की बॉन्डिंग मोर देन फ्रेंडशिप दिखाई दे रही है

जेठालाल का बेटा टप्पू कर रहा है बबीता जी को डेट,  अफेयर से नाराज़ हुआ जेठालाल

सोशल मीडिया पर अक्सर उनके रिलेशनशिप को लेकर फैंस उनसे कई सवाल भी करते हैं। खबरों के मुताबिक यह तो पक्का हो गया है कि दोनों ही एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। जी हां, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। मुनमुन दत्ता और शो में जेठालाल के बेटे का किरदार निभाने वाले टप्पू यानी कि राज अनदकट के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से यह चर्चाएं चल रही है कि दोनों बहुत ही सीरियस रिलेशनशिप में है। अक्सर दोनों को सोशल मीडिया पर भी देखा जाता है जहां पर वह एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की बॉन्डिंग मोर देन फ्रेंडशिप दिखाई दे रही हैं, कई बार दोनों की एक दूसरे के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती है।

मुनमुन और राज के परिवार को पता है इस रिश्ते के बारे में

जेठालाल का बेटा टप्पू कर रहा है बबीता जी को डेट,  अफेयर से नाराज़ हुआ जेठालाल

यह बात तो माननी पड़ेगी कि शो में जेठालाल यानी की दिलीप जोशी को उनके फैंस बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और करें भी क्यों ना ये सभी के चहेते जो है। शो मे बबीता और जेठालाल की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है लेकिन रियल लाइफ में माजरा कुछ और ही है। मुनमुन दत्ता की पोस्ट पर राज के कमेंट से लोगों को शक हो रहा है, ईटाइम्स के मुताबिक यह साबित हो चुका है कि मुनमुन दत्ता और राज अनदकट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज 24 साल के हैं और मुनमुन दत्ता 33 साल की है, लेकिन फिर भी यह दोनों प्यार में है। इतना ही नहीं इन दोनों के परिवार को इनके रिश्ते के बारे में‌ पता है। शो की टीम भी इन दोनों के अफेयर के बारे में जानती हैं। सूत्रों के मुताबिक फैमिली के अलावा भी ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ टीम भी इन दोनों के रिश्ते को सम्मान देती है। राज और मुनमुन दत्ता सेट पर खुलकर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाएं भी देते हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *