फिल्म आदिपुरुष का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, अब लिस्ट में आए एसएस राजामौली के भाई

हम पिछले 2, 3 दिन से देख रहे हैं कि जैसे ही फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ है उसके साथ ही विवादों की घड़िया चालू हो गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म आदि पुरुष की टीजर को लेकर एक से बढ़कर एक विवाद सामने आ रहा है यह मानो फिल्म आदिपुरुष के टीजर को देख यूजर्स ही नहीं बड़े-बड़े फिल्मी स्टार भी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। और वही लोग बाग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता और साथ ही साथ फिल्मी अभिनेताओं को भी खरी-खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। यह माना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक विवाद सामने आता जा रहा है। इन सभी विवादों के बीच में एसएस राजामौली के भाई के ट्विटर ने एक नया ही विवाद खड़ा कर दिया है।

एसएस राजामौली के भाई के ट्वीट ने खड़ा किया नया विवाद

फिल्म आदिपुरुष का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, अब लिस्ट में आए एसएस राजामौली के भाई

मैं आपको बता दूं हाल ही में फिल्म निर्माता एसएस राजामौली के भाई ने सोशल पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। वैसे तो एसएस राजामौली के भाई एसएस काची भी राइटर डायरेक्टर और एक्टर है। और वह अपने भाई के साथ कई बार मूवी में काम करते नजर आते हैं। पर हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है की “माइथोलॉजिकल फिल्मों की मेकिंग और साथ ही साथ प्लानिंग सिर्फ तेलुगु फिल्म निर्माताओ को ही करनी चाहिए” उनके इस ट्वीट ने काफी बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है क्योंकि यह ट्वीट आदि पुरुष मूवी के टीजर रिलीज होने के बाद का है। इस ट्वीट के जरिए वह फिल्म निर्माता ओम रावत को निशाना बना रहे हैं जिससे फैंस काफी नाराज है। साथ ही साथ उनके भाई एसएस राजामौली ने फिल्म बाहुबली बनाई थी जिसमें एक्टर प्रभास लीड रोल में थे तो इसी की वजह से प्रभास के फैंस भी उनके इस कमेंट से काफी नाराज है और अपने कमेंट के जरिए अपनी नाराजगी दर्शा रहे हैं।

फिल्म में अभिनेताओं के गेटअप कहीं भी उनके रोल से मैच नहीं खा रहे हैं

फिल्म आदिपुरुष का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा, अब लिस्ट में आए एसएस राजामौली के भाई

फिल्म निर्माता ओम रावत की आगामी फिल्म आदिपुरुष 2023 में रिलीज होने वाली है। पर फिल्म का टीजर दो-तीन दिन पहले रिलीज हुआ है। टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी बवाल मच गया। इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास को राम के रोल में दिखाया गया है पर वह कहीं भी अपने गेटअप से राम नजर नहीं आ रहे हैं। और साथ ही साथ फिल्म में सैफ अली खान को रावण के रोल में दिखाया गया है पर उन्होंने इस रोल में बड़ी-बड़ी दाढ़ी रख रखी है तो इससे एक बात तो साफ है कि रावण सिर्फ बड़ी बड़ी मूछें रखते थे पर दाढ़ी कभी नही रखते थे। इसी वजह से फैंस में सैफ अली खान के प्रति काफी नाराजगी है। फिल्म की नाराजगी को देखते हुए फिल्म का मुनाफे में जाना काफी मुश्किल लग रहा है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *