वेस्टर्न ड्रेस में हुमा कुरैशी ने इनरब्यूटी का कराया दीदार, तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी है। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया है। वह लगातार अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बनी रहती है, फिलहाल हुमा कुरैशी अभी हाल ही में आई अपनी फिल्म महारानी की सक्सेस को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। आए दिन इस फिल्म को लेकर हुमा कुरेशी चर्चा में बनी रहती है। लेकिन दूसरी तरफ हुमा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े हुए रहने के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों की वजह से आज हुमा कुरैशी के फैंस उन पर अपना भरपूर प्यार लुटाते हैं। क्योंकि हुमा कुरेशी सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर करती है। इन तस्वीरों में कभी-कभी हुमा कुरेशी हद से गुजर जाती है, ऐसा ही लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है।

वेस्टर्न ड्रेस में हुमा कुरैशी ने शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें

वेस्टर्न ड्रेस में हुमा कुरैशी ने इनरब्यूटी का कराया दीदार, तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

अभी हाल ही में हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। हालांकि इन तस्वीरों को देखने के बाद में यह अंदाजा साफ-साफ लगाया जा सकता है, कि हुमा कुरैशी इंडियन ट्रेडिशनल लुक को छोड़कर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई है। जिसमें हुमा कुरैशी ने एक मल्टी कलर वाला जैकेट पहना है जिसके ऊपर हुमा कुरैशी ने बेल्ट लगा रखा है। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मल्टी कलर का ही एक प्लाजो ट्राउजर भी हुमा कुरैशी ने पहन रखा है। जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। हालांकि अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए हुमा कुरेशी अपने फोटो शूट को कंप्लीट करवा रही है। लेटेस्ट तस्वीरों में हुमा कुरेशी एक बार फिर बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए अपना फोटोशूट करवाई है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही है।

हुमा कुरैशी ने इस ड्रेस में करवाया अपनी इनर ब्यूटी का दीदार

वेस्टर्न ड्रेस में हुमा कुरैशी ने इनरब्यूटी का कराया दीदार, तस्वीरें देख फैंस का फिसला दिल

हुमा कुरैशी के लेटेस्ट लुक में देखा जा सकता है, कि हुमा कुरैशी ने जो एक मल्टी कलर वाला येल्लो, ब्लैक, व्हाइट लाइन वाला जैकेट पहना है। वह ऊपर से बहुत ज्यादा खुला हुआ है और साथ ही साथ गर्दन से डीप नेक भी है। जिसकी वजह से इस ड्रेस में हुमा कुरैशी इनर ब्यूटी का दीदार साफ साफ करवाती हुई नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हुमा कुरैशी ने अपने आंखों पर काले कलर का चश्मा लगा रखा है। साथ ही अपने बालों को खुला हवा में छोड़ते हुए हुमा कुरेशी अलग अलग अंदाज में पोज दे रही है। पोज देने के दौरान हुमा कुरेशी बेहद ज्यादा खूबसूरत और अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बना रही है। साथ ही देखा जा सकता है, हुमा कुरैशी ने अपनी अंगुलियों में कुछ अंगूठियां भी पहन रखी है। इसके अलावा हुमा कुरैशी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अपने पैरों में हाई हील सैंडल पहन रखे हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *