मलाइका अरोड़ा को पोज देना पड़ा भारी, पोज के चक्कर में ब्लेजर को साइड में कर अंदर से दिखा दिया…

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती, बोल्डनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाने वाली मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। हमेशा से ही मलाइका अपने लुक्स को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर है इसलिए अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन वे अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। फैंस भी उनकी हर एक तस्वीर को देखने के लिए बेताब रहते हैं और जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।मलाइका अरोड़ा की बोल्ड अदाओं का हर कोई दीवाना है। उनकी हर एक तस्वीर लोगों के बीच में छा जाती हैं। इसके साथ ही मलाइका अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखती हैं इसलिए उन्हें ज्यादातर जिम के बाहर देखा जाता है। मलाइका हमेशा से ही बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं लेकिन इस बार बोल्डनेस उन पर कुछ ज्यादा ही भारी पड़ गई। मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं।

मलाइका कैमरे के सामने दिलकश पोज देती नजर आई

मलाइका अरोड़ा को पोज देना पड़ा भारी, पोज के चक्कर में ब्लेजर को साइड में कर अंदर से दिखा दिया...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को मुंबई के एक इवेंट में देखा गया था। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में जो ड्रेस पहनी वह हद से ज्यादा रिवीलिंग थी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ने पार्टी के लिए जो ड्रेस पहनी है उसमें उन्होंने न ब्रा पहनी है और ना टॉप केवल कोट पहन रखा है। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा के कोट के ऊपर के बटन भी खुले है। एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस लुक को लेकर मलाइका की तारीफें कम और ट्रोलिंग ज्यादा हो रही है।

मलाइका अरोड़ा अपने नए अवतार से लोगों को हैरान कर देती हैं

अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस के लिए जाने जाने वाली मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपने अलग अवतार से लोगों को चौंका देती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को पसंद भी आता है लेकिन कई बार वह अपनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बोल्ड ड्रेस और बेबाक अंदाज में नजर आई हो। हर बार ही उन्हें ऐसे नए नए अवतार में देखा जाता है जिसमें वह हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस मे लोगों को हैरान कर देती है। मलाइका अरोड़ा न केवल अपने खानपान का बल्कि ड्रेसिंग सेंस का भी बखूबी ख्याल रखती है इसलिए आज सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनका इंस्टाग्राम एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *