बोल्ड अंदाज छोड़कर तमन्ना ने साधारण साड़ी में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ का कई हिंदी धारावाहिक सीरियल में भी काम किया है। इसके अलावा तमन्ना भाटिया मॉडलिंग का काफी ज्यादा शौक रखती है। जिसकी वजह से वह आए दिन अपने मॉडलिंग की शौक की वजह से अपने लेटेस्ट फोटोशूट करवाती रहती है। इन फोटो शूट में तमन्ना भाटिया काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती है। आए दिन तमन्ना भाटिया बोल्डनेस की सारी हदें पार कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं चूकती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेहद ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर कर अपने चाहने वाले फैंस के बीच में चर्चा का विषय बन जाती है। इन तस्वीरों में तमन्ना भाटिया बेहद ज्यादा खूबसूरत और बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आती है, लेकिन वह कभी-कभी इंडियन ट्रेडिशनल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगा ही देती है।

तमन्ना भाटिया ने इंडियन ट्रेडीशनल लुक से जीता फैंस का दिल

बोल्ड अंदाज छोड़कर तमन्ना ने साधारण साड़ी में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस

अभी हाल ही में एक बार फिर तमन्ना भाटिया ने इंडियन ट्रेडीशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में है, सोशल मीडिया पर अभी हाल ही में तमन्ना भाटिया ने इंडियन ट्रेडीशनल लुक में साड़ी पहनकर अपना लेटेस्ट फोटोशूट कंप्लीट करवाया है। इस फोटोशूट में तमन्ना भाटिया बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही है। वैसे तो तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर आए दिन बेहद ज्यादा छोटी और टाइट ड्रेस में अपना फोटो शूट करवाकर शेयर करती हैं। जिनमें तमन्ना भाटिया अपने हॉट अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना देती है, आज सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया के पास एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है। सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया अपने बेहद ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को मदहोश कर देती है।

लाल साड़ी पहनकर तमन्ना ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बोल्ड अंदाज छोड़कर तमन्ना ने साधारण साड़ी में शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीरें, तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस

अभी हाल ही में तमन्ना भाटिया ने जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, उनमें देखा जा सकता है तमन्ना भाटिया एक रेड कलर की साड़ी में इंडियन ट्रेडिशनल लुक में अलग अलग अंदाज के हॉट पोज दे रही है। कैमरे के सामने अपने जलवे बिखेरते हुए तमन्ना भाटिया बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तमन्ना भाटिया ने अपने बाल खुले हवा में बिखेर रखे हैं। इसके अलावा तमन्ना ने अपने हाथों और कानों में कुछ ज्वेलरी भी पहन रखी है, जो तमन्ना भाटिया की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ही तमन्ना भाटिया ने अपने चेहरे पर बहुत ज्यादा लाइट मेकअप कर अपने फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है और अपनी खूबसूरती से अपने फैंस को दीवाना बनाया है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *