अनन्या पांडे ने टाइट ड्रेस में दिखा दिया सब कुछ फोटोस हुई वायरल

हम आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार के बेटे या बेटी के बारे में कुछ न कुछ खबर सुनते रहते हैं। कभी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती है कभी हिट हो जाती है या कभी उनका कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आज इसी कड़ी में बात करते हैं चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे की। तो मैं आपको बता दूं अनन्या पांडे अपने काम से ज्यादा सुंदरता को लेकर चर्चा में रहती है। आए दिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती है इस वजह से उनके फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। और जैसे ही वह अपना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है फैंस घंटों में उन्हें ढेरो लाइक एंड कमेंट करके अनन्या पांडे पर अपना प्यार बरपा देते हैं। इसी वजह से अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

कुछ ज्यादा ही टाइट कपड़ों में दिखी अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने टाइट ड्रेस में दिखा दिया सब कुछ फोटोस हुई वायरल

मैं बता दूं हाल ही में अनन्या पांडे को मुंबई में बांद्रा में सपोर्ट किया गया। वहा उन्होंने मीडिया वालों के सामने कुछ पोज दिए। इन फोटोस में अनन्या पांडे काफी बोल्ड एंड ग्लैमरस नजर आ रही थी उनका ड्रेसिंग सेंस और दिन से काफी अलग था। इस बार अनन्या पांडे ने वाइट कलर की टी-शर्ट और पिंक कलर का लोअर पहन रखा था। पर इस बार अनन्या पांडे का लोअर उम्मीद से ज्यादा टाइट होने की वजह से उनके फोटोस सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। और फैंस तरह के कमेंट करके अनन्या पांडे को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही साथ कुछ फैंस उनकी इन सिंपल फोटोस को पसंद भी कर रहे हैं। मैं आपको बता दूं अनन्या पांडे फोटोस में सिंपल चप्पल पहन रखी थी। और एक साइड में बैग लगा रखा था साथ ही साथ अपने बालो को बांध रखा था।

जल्द ही रिलीज होने वाली है अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2

अनन्या पांडे ने टाइट ड्रेस में दिखा दिया सब कुछ फोटोस हुई वायरल

अगर काम की बात करें तो अनन्या पांडे को ज्यादा बॉलीवुड फिल्में तो नहीं मिली है पर उन्हें कुछ फिल्में मिली है। हाल ही में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी लाइगर जिसमें वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थी। लोगों को फिल्म से काफी उम्मीद थी पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गई। इसके बाद अनन्या पांडे के फैंस ने अनन्या पांडे को फिल्म में उनकी एक्टिंग को लेकर काफी ट्रोल किया। अगर ताजा काम की बात की जाए तो अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 जल्दी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ नजर आने वाली है। उनकी इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीद है।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *